हालात

तमिलनाडु में डीएमके नेता कनिमोझी के घर आयकर विभाग का छापा, स्टालिन बोले- हार की हताशा में कर रहे मोदी कार्यवाही

आयकर विभाग के अधिकारियों की एक टीम ने तमिलनाडु के थूथुकोछी में डीएमके की लोकसभा उम्मीदवार कनिमोझी के घर पर छापा मारा है। कनिमोझी अभी राज्यसभा सदस्य हैं और इस बार वे बीजेपी की तमिलनाडु इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदर्यराजन के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। इस सीट पर मतदान 18 अप्रैल को होना है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

मोदी सरकार के कार्यकाल में विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ सरकारी एजेंसियों द्वारा कार्यवाहियों का सिलसिला जारी है। ताजा मामले में आयकर विभाग ने डीएमके नेता और थूथुकोछी से डीएमके की उम्मीदवार कनिमोझी के घर पर छापा मारा है। आयकर अधिकारियों ने कनिमोझी के पूरे घर को कब्जे में ले लिया है और किसी को भी आने-जाने की इजाज़त नहीं है। कनिमोझी तमिलनाडु से राज्यसभा सांसद और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन की बहन हैं।

Published: undefined

डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने उनकी बहन और पार्टी नेता कनिमोझी के घर आयकर विभाग के छापे पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार की हताशा में मोदी आयकर विभाग, सीबीआई और टुनाव आयोग का इस्तेमाल कर रहे हैं। स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष तमिलसाइ सौंदर्यराजन के घर करोड़ो रुपए का जखीरा रखा है, लेकिन वहां कोई छापा क्यों नहीं मारा जा रहा है।

Published: undefined

इस बीच कनिमोझी के घर पर आयकर का ठापा पड़ने खी खबर सुनकर उनके घर के बाहर डीएमके कार्यकर्ताओं और समर्थकों का जमावड़ा लग गया है। डीएमके समर्थक इस छापे का विरोध कर रहे हैं।

Published: undefined

आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि उन्हें कनिमोझी के घर में नकदी रखी होने की सूचना मिली थी, इसी की जांच के लिए आयकर विभाग की टीम कनिमोझी के घर पहुंची है।तमिलनाडु में दूसरे चरण में राज्य की 39 लोकसभा और 18 विधानसभा सीटों के लिए 18 अप्रैल को मतदान होना है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined