हालात

ऐश्वर्या से ED की पूछताछ पर भड़कीं जया बच्चन, मोदी सरकार पर लगाया ताकत के दुरुपयोग का आरोप

जया बच्चन ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार कितने देर तक, कब तक लोगों को इस तरह से डरा कर रखेगी। जया बच्चन ने सरकार की तुलना अंग्रेजों से करते हुए कहा कि अंग्रेज भी इसी तरह से लोगों को डरा कर रखते थे, लेकिन हमने उनको भी भगा दिया, यह इतिहास है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पनामा पेपर लीक से जुड़े मामले में सोमवार को अपनी बहू ऐश्वर्या राय से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने कहा कि मोदी सरकार अपनी ताकत का दुरुपयोग कर डराने की कोशिश कर रही है।

Published: undefined

फिल्म अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती, मगर हिंदुस्तान देख रहा है कि ये सरकार क्या कर रही है। ये सरकार ताकत का दुरुपयोग कर रही है।

Published: undefined

जया बच्चन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप (सरकार) कितने देर तक, कब तक लोगों को इस तरह से डरा कर रखेंगे। जया बच्चन ने सरकार की तुलना अंग्रेजों से करते हुए कहा कि अंग्रेज भी इसी तरह से लोगों को डरा कर रखते थे, लेकिन हमने उनको भी भगा दिया, यह इतिहास है।

Published: undefined

सांसद जया बच्चन ने आरोप लगाया कि सरकार चुनाव को लेकर घबरा गई है और अपनी ताकत का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने 'लाल टोपी सब पर भारी' की बात कहते हुए उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में सपा के जीतने की भी उम्मीद जताई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined