हालात

लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश खेमे में बगावत शुरू, जेडीयू विधायक ने कार्यशैली पर उठाए सवाल, दिया इस्तीफा

बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था से नाराज होकर सीवान के बड़हरिया से जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि जब उनके क्षेत्र की जनता ही परेशान रहेगी तो उनका विधायक बने रहना ठीक नहीं हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

लोकसभा चुनाव से पहले जेडीयू में सीएम नीतीश के खिलाफ बगावत शुरू हो गई है। जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर जाकर सौंपा। लेकिन वशिष्ठ नारायण सिंह अभी दिल्ली में हैं। इसलिए विधायक की उनसे मुलाकात नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि जेडीयू विधायक बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था और नीतीश सरकार की कार्यप्रणाली से नाराज चल रहे थे।

खबरों के मुताबिक, इस्तीफा देने का कारण बताते हुए विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि वे नीतीश सरकार में सिस्टम से काफी नाराज हैं। उनके जिले सिवान में अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पंचरूखी में बंद हुई शुगर फैक्ट्री पर भू-माफियाओं द्वारा कब्जा किया जा रहा है। जब गरीब लोगों ने इस बात का विरोध किया तो सैकड़ों लोगों पर फर्जी मुकदमा कर दिया गया।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि भू माफिया की हरकतों को लेकर कई बार जिला प्रशासन से शिकायत की। लेकिन इस पर कार्रवाई करना तो दूर उनकी बात को भी सुना गया। जेडीयू विधायक ने कहा कि जब उनके क्षेत्र की जनता ही परेशान रहेगी तो उनका विधायक बने रहना ठीक नहीं हैं। इसी कारण वह अपना इस्तीफा दे रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined