हालात

फिल्म के बाद सीमा-सचिन को नौकरी की पेशकश, गुजरात से आया 6 लाख रुपये सालाना पैकेज का ऑफर लेटर

सीमा और सचिन दोनों अभी पुलिस की निगरानी में हैं। इसलिए सचिन नौकरी करने नहीं जा पा रहा है। इस बीच दोनों की बदहाली और तंगहाली के किस्से वायरल हो रहे हैं। सीमा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने और परिवार के खर्चों को लेकर चिंता जता रही है।

फिल्म ऑफर के बाद सीमा-सचिन को आया नौकरी का ऑफर लेटर
फिल्म ऑफर के बाद सीमा-सचिन को आया नौकरी का ऑफर लेटर फोटोः IANS

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा की बदहाली की खबर वायरल होने के बाद उन्हें कई ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं। पिछले दिनों एक प्रोड्यूसर की ओर से दोनों को फिल्म में काम करने का ऑफर मिलने के बाद अब गुजरात से सीमा-सचिन के घर एक ऑफर लेटर आया है। जिसके मुताबिक दोनों को 6-6 लाख के सालाना पैकेज पर नौकरी पर रखने की पेशकश गुजरात के एक व्यापारी ने की है।

Published: undefined

लेटर में लिखा है कि दोनों कभी भी आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रबूपुरा पोस्ट ऑफिस से सीमा-सचिन के घर पर सोमवार को बंद लिफाफा पहुंचा। जिस पर गुजरात का पता लिखा हुआ था। पुलिस की निगरानी में डाक विभाग के व्यक्ति से लिफाफा लिया गया। लेकिन, उसे खोला नहीं गया। मंगलवार को उच्चाधिकारियों के निर्देश पर लिफाफा खोला गया तो उसमें एक ऑफर लेटर था।

Published: undefined

खबरों के मुताबिक गुजरात के एक व्यापारी ने सीमा और सचिन को 50-50 हजार रुपये महीने की सैलरी देने की पेशकश की है और काम करने का ऑफर दिया है। ऑफर लेटर में यह भी लिखा था कि वह जब भी चाहें आकर नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं। फिलहाल, यह लेटर गुजरात के किस बिजनेसमैन ने भेजा है, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है।

Published: undefined

वहीं, सीमा और सचिन दोनों अभी भी पुलिस की निगरानी में रह रहे हैं। इसीलिए सचिन नौकरी करने भी नहीं जा पा रहा है। दोनों की बदहाली और तंगहाली के किस्से वायरल हो रहे हैं। सीमा का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने खर्चों को लेकर परेशान दिख रही है और अपने कमाई की चिंता जता रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined