हालात

भारतीय मूल की अमेरिकी सांसद कमला हैरिस राष्ट्रपति पद की दौड़ से हटीं, ट्रम्प बोले - मिस करेंगे तुम्हें

भारतीय मूल की अमेरिकी सांसद कमला हैरिस अगले साल होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ से बाहर हो गई हैं। उन्होंने खुद ही चुनावी दौड़ से अपना नाम वापस ले लिया।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

अमेरिका में अगले साल होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव की दावेदार कमला हैरिस अब चुनाव नहीं लड़ेंगी। 55 साल की कमला हैरिस भारतीय मूल की है और अमेरिकी संसद में डेमोक्रेट सांसद हैं। उन्होंने बुधवार को घोषणा की कि वह अपना चुनाव प्रचार अभियान बंद कर रही हैं। ध्यान रहे कि पिछले कुछ समय से हैरिस की पोलिंग लोकप्रियता लगातार गिर रही थी।

कमला हैरिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, “मैं अपने समर्थकों को गहरे अफसोस और पूरी कृतज्ञता के साथ माफी मांगते हुए बताना चाहती हूं कि मैं आज अपना चुनावी अभियान खत्म कर रही हूं। लेकिन मैं आपसे साफ कर देना चाहती हूं कि लोगों को न्याय और सभी को न्याय जिसके लिए यह अभियान है, मैं उसके लिए प्रतिदिन लड़ूंगी।“

Published: undefined

कमला हैरिस के चुनाव से हटने के बाद राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रम्प ने कहा कि वे इन चुनावों में कमला को मिस करेंगे। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “यह बहुत बुरा हुआ, हम तुम्हें मिल करेंगे।”

Published: undefined

लेकिन ट्रम्प के इस ट्वीट का कमला हैरिस ने बुरा माना है। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा कि, घबराओ मत, मैं तुम्हारे महाभियोग की तैयारी कर रही हूं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined