हालात

कर्नाटक: सीएम कुमारास्वामी का बीजेपी पर गंभीर आरोप, बोले- मेरे विधायक को तोड़ने के लिए की गई बड़ी रकम की पेशकश

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारास्‍वामी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी का सरकार गिराने के लिए ऑपरेशन कमल अब भी चल रहा है। उन्‍होंने दावा किया कि एक दिन पहले भी रात को बीजेपी ने हमारे एक विधायक से संपर्क किया था।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारास्वामी ने एक बार फिर बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है। कुमारास्वामी ने कहा, “ऑपरेशन कमल भी भी जारी है। कल रात बीजेपी ने हमारे एक विधायक को बड़ी रकम की पेशकश की। आप रकम सुनकर हैरान रह जाएंगे। हमारे विधायक ने कहा कि हमें किसी गिफ्ट की जरूरत नहीं है। इस तरह बीजेपी हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है।”

Published: undefined

वहीं बीजेपी अध्यक्ष और पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा ने सफाई देते हुए कहा कि हम किसी भी तरह के ऑपरेशन कमल में शामिल नहीं हैं।

Published: undefined

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई थी, जिसमें सिद्धारमैया ने सभी विधायकों को शामिल होने को कहा था। बैठक में चार विधायक शामिल नहीं हुए थे, जिनसे पार्टी ने जवाब तलब किया है।

Published: undefined

बता दें कि पिछले दिनों मुंबई के होटल में कांग्रेस के चार विधायकों के साथ रूके दो निर्दलीय विधायकों (एच. नागेश और आर.शंकर) ने कुमारस्वामी सरकार से अपना समर्थन वापस लेने की घोषणा की थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined