हालात

केजरीवाल का बड़ा आरोप, कहा- मेरा पीएसओ बीजेपी को करता है रिपोर्ट, इंदिरा गांधी की तरह हो सकती है मेरी हत्या

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं और उन्हें डर है कि ये लोग बीजेपी के इशारे पर उन्हें मार सकते हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने खुद की राजनीतिक हत्या का अंदेशा जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की तरह दो मिनट में उनकी भी हत्या हो सकती है। एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके सुरक्षाकर्मी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं।

उन्होंने कहा, “जो आगे-पीछे पुलिस की गाड़ियां इनके अलावा जो पीएसओ मेरी सुरक्षा में तैनात है। वे सभी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं।”

Published: undefined

केजरीवाल के इस बयान पर आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि सीएम बनने के बाद उन पर पुलिस की मौजूदगी में 6 बार हमले हो चुके हैं। ऐसी घटनाओं के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया। हमें दिल्ली पुलिस पर भरोसा नहीं है।

Published: undefined

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान दिल्ली के मोती नगर में अरविंद केजरीवाल रोड शो कर रहे थे। उसी दौरान केजरीवाल को एक शख्स ने केजरीवार थप्पड़ मारा था। केजरीवाल आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे थे तब आरोपी मुख्यमंत्री की गाड़ी के पास पहुंच गया और उन पर हमला बोल दिया था। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर इस हमले का ठीकरा फोड़ा था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined