हालात

लालू यादव ने छोड़ा अस्पताल में खाना, चुनाव नतीजों के बाद तनाव में आरजेडी अध्यक्ष: मीडिया रिपोर्ट्स

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने खाना छोड़ दिया है। एक हिंदी अखबार ने रांची के रिम्स के डॉक्टरों के हवाले से खबर दी है। लालू यादव रिम्स में भर्ती है। कहा जा रहा है कि चुनाव नतीजे आने के बाद से वे तनाव में हैं और खाना नहीं खा रहे हैं

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव नतीजों का ऐलान होने के बाद से आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने दो दिन से खाना नहीं खाया है। जनसत्ता अखबार ने रांची के रिम्स अस्पताल के डॉक्टरों के हवाले से बताया है कि लालू यादव का रोजाना का रुटीन बुरी तरह से अव्यवस्थित चल रहा है और वह बीते 2 दिनों से दिन का खाना नहीं खा रहे हैं। अखबार के मुताबिक डॉक्टरों का मानना है कि लालू प्रसाद यादव चिंता या कहें कि तनाव में हैं।

Published: undefined

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनावों में आरजेडी की हार के बाद लालू यादव तनाव में आ गए हैं। अखबार के मुताबिक डॉक्टरों ने लालू यादव की काउंसलिंग की है और उन्हें समय पर खाना खाने की सलाह दी है, ताकि उन्हें दवाईयां और इंन्सुलिन ठीक तरह से दिया जा सके।

Published: undefined

रांची रिम्स के डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि बीते 2-3 दिनों से लालू सुबह में नाश्ता तो किसी तरह कर लेते हैं, लेकिन दोपहर का खाना नहीं खा रहे हैं। उन्हें दवा और इंसुलिन देने में मुश्किल होगी। इससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ेगा। उनके ब्लड और शुगर लेवल पर काफी असर पड़ सकता है।

Published: undefined

गौरतलब है कि लालू यादव कई बीमारियों से ग्रस्त हैं और घिरे हुए हैं और फिलहाल उनका रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच आरजेडी के एक विधायक ने इस बात को गलत बताया है कि लालू यादव को चुनाव नतीजों की वजह से तनाव है। इस विधायक का कहना है कि यह कोई पहला चुनाव नहीं था जिसका तनाव ‘लालू जी’ को होता।

Published: undefined

इस बार के लोकसभा चुनाव में बिहार में आरजेडी की उम्मीदों को भारी झटका लगा है, और पार्टी एक भी सीट नहीं जीत सकी है। बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से एनडीए ने 39 सीटों पर अपना कब्जा जमाया है। वहीं राजद-कांग्रेस और अन्य पार्टियों का गठबंधन सिर्फ एक सीट पर ही जीत दर्ज कर सका है। ध्यान रहे कि यह पहली बार था कि आरजेडी ने लालू यादव के बिना चुनाव लड़ा था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ