हालात

लालू के बेटे तेज प्रताप की कार की भीषण टक्कर, हुए घायल, अस्पताल में हाल जानने वालों का लगा जमावड़ा

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के लाल और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव शुक्रवार को पटना के ईको पार्क के निकट सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की गाड़ी हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में तेज प्रताप यादव को चोटें आई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना राजधानी पटना के ईको पार्क के पास की है। सड़क हादसे में तेजप्रताप की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

Published: 31 May 2019, 3:47 PM IST

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ कहीं जा रहे थे। ईको पार्क के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। खबरों की माने तो इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है।

Published: 31 May 2019, 3:47 PM IST

वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार ज्यादा थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी मौके पर तुरंत पहुंच गई। हादसे में घायल हुए लोगों को पुलिस स्कॉर्ट गाड़ी से अस्पताल ले गई। इस घटना के बाद राबड़ी देवी के अलावा तेजस्वी यादव समेत तमाम नेता अस्पताल पहुंचकर तेज प्रताप का हालचाल जाना है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Published: 31 May 2019, 3:47 PM IST

बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप यादव सड़क हादसे के शिकार हो चुके हैं। पटना में बीते साल 26 जुलाई की सुबह सड़क पर साइकिल चलाते हुए वे अपने ही कारकेड की गाड़ी से टकराकर गिर पड़े थे।

Published: 31 May 2019, 3:47 PM IST

गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी महीने में मुजफ्फरपुर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर के काफिले में बडा सडक हादसा हो गया था। तब सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में शामिल एक गाडी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में एक दारोगा की मौत हो गई थी. वहीं, तीन अन्य सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Published: 31 May 2019, 3:47 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 31 May 2019, 3:47 PM IST