हालात

बड़ी खबर LIVE: IPL 2023- गुजरात के हाथों मुंबई की शर्मनाक हार, 62 रन से हारी, फाइनल में चेन्नई बनाम गुजरात मुकाबला

पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्री ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इमरान खान की मेडिकल रिपोर्ट जारी की। उन्होंने कहा कि 9 मई को गिरफ्तारी के बाद इमरान का यूरिन सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट से पता चला है कि वह शराब और कोकीन जैसे नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं।

फोटो सौजन्य : @IPL
फोटो सौजन्य : @IPL -

IPL 2023- गुजरात के हाथों मुंबई की शर्मनाक हार, 62 रन से हारी, फाइनल में चेन्नई बनाम गुजरात मुकाबला

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा। इलिमिनेटर मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 62 रन से हराकर फाइनल में जगह बनाई। गुजरात ने शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 233 रन बनाए थे। जवाब में मुंबई की पूरी टीन 171 रन बनाकर आउट हो गई।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

कोकीन लेते हैं इमरान खान, दिमागी हालत ठीक नहीं- पाक सरकार ने मेडिकल रिपोर्ट जारी कर किया दावा

पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्री अब्दुल कादिर पटेल ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मेडिकल रिपोर्ट जारी किया। उन्होंने कहा कि 9 मई को गिरफ्तारी के बाद इमरान का यूरिन सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट से पता चला है कि वह शराब और कोकीन की तरह नशीले पदार्थों का सेवन करते हैं। उन्होंने इमरान की दिमागी हालत पर भी सवाल उठाए हैं।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

दिल्ली पुलिस ने 28 मई को नए संसद भवन के उद्घाटन के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की

पश्चिम बंगालः झाड़ग्राम में मंत्री बीरबाहा हंसदा के काफिले पर कुर्मी जनजाति के समर्थकों ने हमला किया

पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम में राज्य मंत्री बीरबाहा हंसदा के काफिले पर कुर्मी जनजाति के समर्थकों ने हमला किया है। टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी के काफिले के इलाके से गुजरने के बाद मंत्री के काफिले पर पथराव किया गया।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

IPL 2023 में शुभमन गिल की धुआंधार की बदौलत गुजरात ने रखा मुंबई के सामने 234 रनों का विशाल लक्ष्य

यर मैच में आज गुजरात टाइटन्स ने मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 234 रनों का टारगेट दिया है। गुजरात की पारी के हीरो शुभमन गिल रहे जिन्होंने धुंआधार शतक जड़कर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

तिहाड़ जेल में विचाराधीन कैदी इमरान ने बाथरूम में फांसी लगाकर की आत्महत्या

दिल्ली की तिहाड़ जेल के सेंट्रल जेल नंबर 4 के वार्ड 6 में आज एक विचाराधीन कैदी इमरान (29) ने कॉमन बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तिहाड़ जेल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

भारतीय वायु सेना प्रमुख ने UPSC टॉपर इशिता किशोर को सम्मानित किया, वह पूर्व IAF अधिकारी की बेटी हैं

मणिपुर में फिर फायरिंग की खबर, कोई हताहत नहीं, सेना और असम राइफल्स मुस्तैद 

भारतीय सेना ने आज कहा कि पूरे मणिपुर में सेना और असम राइफल्स का दबदबा तेज हो गया है। इंफाल पूर्व और चुराचांदपुर में दोनों टीमों ने दो समुदायों के बीच गोलीबारी की घटनाओं को रोका है। यहां हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग की और ऊंचे इलाकों की तरफ भाग गए। घटना में कोई हताहत नहीं है। ऑपरेशन चल रहा है।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के दिमाग में खून का थक्का जमा, ICU में इलाज जारी, हालत अभी स्थिर

एलएनजेपी अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि दिल्ली के पूर्व मंत्री और आप नेता सत्येंद्र जैन के सिर में चोट लगने के कारण उनके दिमाग में खून का थक्का जमने के बाद उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है। उनकी हालत अभी स्थिर है। आगे का इलाज चल रहा है। अस्पताल ने उनके इलाज के लिए चार डॉक्टरों का मेडिकल बोर्ड गठित किया है।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

गुजरात: सीएम भूपेंद्र पटेल वड़ोदरा के चनोद में गंगा दशहरा पर्व महा आरती में शामिल हुए

मेडिकल रिपोर्ट में इमरान खान शराबी, नशीली दवाओं का सेवन करने वाला घोषित: पाक मंत्री

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेता 28 मई को होने वाले नए संसद के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं होंगे: बीआरएस सूत्र

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में 4 लोगों के खिलाफ पीएसए के तहत मामला दर्ज

उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में पुलिस ने सक्षम प्राधिकारी से औपचारिक नजरबंदी आदेश प्राप्त करने के बाद देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पीएसए) के तहत मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। जिन व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है उनकी पहचान गोशबुग पट्टन निवासी जावेद हुसैन याटू, चंद्रहामा पट्टन निवासी जे. निसार खालिक गनई, अंदगाम पट्टन निवासी आबिद परवेज और सुल्तानपुरा पट्टन निवासी निसार अहमद वानी के रूप में की गई है। इन सभी को हिरासत में लिया गया और बाद में सेंट्रल जेल कोट-बलवाल जम्मू में रखा गया है।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

इंदौर में होटल में खाना खाने गए युवक-युवती पर धर्म विशेष के युवकों का हमला

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में एक धर्म विशेष के युवकों ने जमकर उत्पाद मचाया। एक मुस्लिम लड़की के साथ खाना खाने गए युवक भावेश के साथ मारपीट की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हस्तक्षेप पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

राजस्थान: टोंक में तेज़ हवा, बारिश और बिजली गिरने के चलते अभी तक कुल 12 लोगों की मौत

दिल्ली: छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलने उनके आवास पहुंचे

सनलाइट कॉलोनी में फायरिंग की घटना के सिलसिले में दिल्ली पुलिस कल गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को साकेत कोर्ट में पेश करेगी

नीति आयोग कल अपनी 8वीं गवर्निंग काउंसिल की बैठक आयोजित करेगा

नोएडा: हथियार तस्कर गिरफ्तार, एमपी से 15 सौ में खरीदता था असलहा, 3 से 5 हजार में बेचता था, 3 तमंचे बरामद

नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने अवैध शस्त्र के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से 3 तमंचे .315 बोर, 4 जिन्दा कारतूस .315 बोर बरामद किए हैं। ये मध्य प्रदेश के खांडवा से तमंचे लाकर उन्हें मोटे दाम में बेचता था। तस्करी करने जब ये नोएडा पहुंचा तो इसे पुलिस ने धर दबोचा।

थाना सेक्टर 39 पुलिस को गोपनीय सूचना मिल रही थी कि थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है, लोकल इंटेलिजेंस तथा गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये थाना सेक्टर 39 नोएडा पुलिस ने अवैध तमंचो के साथ अभियुक्त ओम प्रकाश शर्मा पुत्र राम स्वरूप शर्मा निवासी ग्राम जलालपुर थाना टप्पल जिला अलीगढ उम्र 25 वर्ष को सेक्टर-44 कट से गिरफ्तार किया है।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की

दिल्ली: राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पहुंचे

गोवा में नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

गोवा पुलिस ने दक्षिण गोवा जिले में एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में 28 वर्षीय एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आईएएनएस को बताया कि पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई है। अपने शिकायत में कहा कि आरोपी ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई।

पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्ति की पहचान पश्चिम बंगाल के रहने वाले राहुल चंद्रा के रूप में हुई है। आरोपी गोवा में काम कर रहा है। लेकिन फिलहाल वह फरार है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

पश्चिमी यूपी के माफिया बदन सिंह बद्दो पर पांच लाख का इनाम

यूपी के मेरठ के माफिया बदन सिंह बद्दो की गिरफ्तारी पर शासन ने पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। बद्दो के खिलाफ पुलिस महानिदेशक मुख्यालय ने इनाम की धनराशि 2.50 लाख रुपये से बढ़ाकर पांच लाख करने की संस्तुति की थी। प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने इनाम की धनराशि बढ़ाने का शासनादेश जारी कर दिया।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

दिल्ली: नए संसद भवन की पहली झलक, जिसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को उद्घाटन करेंगे  

पिछले 9 सालों में करोड़ों युवाओं का रोज़गार छीनने में मोदी सरकार "विश्वगुरु" बन गई है- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

'मौसम साफ रहा तो यात्री कल श्री हेमकुंड साहिब के दर्शन कर पाएंगे'

उत्तराखंड के चमोली में खराब मौसम और बर्फबारी के कारण प्रशासन द्वारा पिछले दो दिनों से यात्रा रोक दी गई थी। आज मौसम साफ है। जिला प्रशासन और ट्रस्ट के सेवादारों ने ग्लेशियर और मंदिर की ओर जाने वाली सीढ़ियों से बर्फ हटाई। अगर मौसम साफ रहा तो यात्री कल श्री हेमकुंड साहिब के दर्शन कर पाएंगे।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

जन समस्याएं हल करने के बजाय मोदी सरकार का प्रचार-PR, जुमलों का व्यापार बढ़ता जा रहा- प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि 9 सालों की भयावह बेरोजगारी को "अमृतकाल", कमरतोड़ महंगाई को "सबका विकास", खस्ताहाल अर्थव्यवस्था व भ्रष्टाचार को "डबल इंजन ग्रोथ।" जनता की समस्याएं बढ़ रही हैं, लेकिन उन्हें हल करने के बजाय मोदी जी की सरकार का प्रचार-PR और जुमलों का व्यापार बढ़ता जा रहा है।”

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

उत्तराखंड: अगर मौसम साफ रहा तो यात्री कल श्री हेमकुंड साहिब के दर्शन कर पाएंगे

उत्तराखंड: चमोली में खराब मौसम और बर्फबारी के कारण प्रशासन द्वारा पिछले दो दिनों से यात्रा रोक दी गई थी। आज मौसम साफ है। ज़िला प्रशासन और ट्रस्ट के सेवादारों ने ग्लेशियर और मंदिर की ओर जाने वाली सीढ़ियों से बर्फ हटाई। अगर मौसम साफ रहा तो यात्री कल श्री हेमकुंड साहिब के दर्शन कर पाएंगे।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

जयपुर में तेज आंधी के साथ भारी बारिश का कहर

राजस्थान की राजधानी जयपुर में गुरुवार की रात भारी बारिश हुई और 96 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं जिससे से पिछले सारे रिकॉर्ड टूट गए। मौसम विभाग ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

नीति आयोग की मीटिंग का बहिष्कार करेंगे अरविंद केजरीवाल, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी नीति आयोग की मीटिंग का बहिष्कार करेंगे।अध्यादेश के विरोध में बैठक का बहिष्कार करेंगे।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

जर्मनी के मंदी में प्रवेश के बाद सिंगापुर में 'तकनीकी मंदी' की आशंका

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल नीति आयोग की बैठक का करेंगे बहिष्कार

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल नीति आयोग की बैठक का बहिष्कार करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा कि जब सहकारी संघवाद एक मजाक है तो नीति आयोग की बैठक में भाग लेने का क्या मतलब है।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

उत्तराखंड के खटीमा में शारदा नदी में एक कार के गिरने से पांच लोगों की मौत

उत्तराखंड के खटीमा में शारदा नदी में एक कार के गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधीक्षक मनोज कात्याल ने बताया कि हादसे में 3 बच्चे और 2 बालिग की मृत्यु हुई है। घटना की सूचना कल रात 11:30 बजे मिली जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सभी को रेस्क्यू किया गया, लेकिन जब उन्हें हम अस्पताल लेकर गए तो उन्हें बचाया नहीं जा सका। घटना के कारणों की जांच जारी है। परिवार वालों से पूछताछ भी की जा रही है।"

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

जब 50% केंद्र और 50% राज्य दे रहा है तो नाम (योजना का) फिर केंद्र सरकार क्यों तय करे?: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पहले कई योजनाएं भारत सरकार की होती थीं बाद में 90% केंद्र  सरकार देती थी (वित्तीय सहायता) और 10% राज्य सरकार। अब अधिकांश योजनाएं 50%-50% हो गई हैं। जब 50% केंद्र और 50% राज्य दे रहा है तो नाम (योजना का) फिर केंद्र सरकार क्यों तय करे? नाम राज्य सरकार के साथ मिलकर तय करना चाहिए।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड में तिहाड़ जेल के 80 पुलिस अधिकारियों का तबादला

टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड में तिहाड़ जेल के 80 पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है, जिनमें 5 उपाधीक्षक, 9 सहायक अधीक्षक, 8 हेड वार्डन और 50 वार्डन शामिल हैं।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

बिहार: पटना के बिहटा में दो शिक्षकों के बीच मारपीट

बिहार के पटना के बिहटा में दो शिक्षकों के बीच मारपीट हो गई। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नवेश कुमार ने कहा कि  दोनों के बीच कुछ निजी दुश्मनी थी, जिसके चलते कहासुनी शुरू हो गई। हमने दोनों शिक्षकों से स्पष्टीकरण मांगा है। जांच के आधार पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने '9 साल, 9 सवाल' के नाम से एक दस्तावेज किया जारी

कांग्रेस महासचिव प्रभारी संचार जयराम रमेश ने कहा कि मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 9 सवाल पूछना चाहती है। हम उसी '9 साल, 9 सवाल' के नाम से एक दस्तावेज भी जारी कर रहे हैं। 

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

हम उम्मीद कर रहे हैं कि मानसून 4 जून के आसपास केरल में पहुंच जाएगा- मौसम विभाग

मौमस विभाग के मुताबिक, एक बार जब मानसून मजबूत हो जाएगा, हम उम्मीद कर रहे हैं कि मानसून 4 जून के आसपास केरल में पहुंच जाएगा। 1 जून से पहले, हम मानसून के आने की उम्मीद नहीं कर रहे हैं। इस साल मानसून सामान्य रहने की संभावना है।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

सुप्रीम कोर्ट ने AAP नेता सत्येंद्र जैन को चिकित्सकीय आधार पर शर्तों के साथ 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत दी

सुप्रीम कोर्ट ने AAP नेता सत्येंद्र जैन को चिकित्सकीय आधार पर शर्तों के साथ 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत दी है। वह बिना अनुमति के दिल्ली से बाहर नहीं जा सकते और मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दे सकते।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से कराने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट से खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने 28 मई को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा नए संसद भवन का उद्घाटन करने का निर्देश देने वाली जनहित याचिका को खारिज कर दिया है। 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन होना है।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने दिल्ली में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की 

मणिपुर: 26 मई को सुबह 5 बजे से दोपहर 12 बजे तक पूर्वी और पश्चिमी मणिपुर में कर्फ्यू में ढील दी गई

मणिपुर में 26 मई को सुबह 5 बजे से दोपहर 12 बजे तक पूर्वी और पश्चिमी मणिपुर में कर्फ्यू में ढील दी गई है। लोगों को दवाओं और खाद्य आपूर्ति सहित आवश्यक वस्तु खरीदने के अलावा किसी अन्य उद्देश्य के लिए इकट्ठा होने की अनुमति नहीं होगी।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

दिल्ली: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया 10 जनपथ पहुंचे

जम्मू संभागीय आयुक्त रमेश कुमार ने माता खीर भवानी की यात्रा पर जाने वाली बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया 

जम्मू संभागीय आयुक्त रमेश कुमार ने माता खीर भवानी की यात्रा पर जाने वाली बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा, "प्रशासन की तरफ से सभी व्यवस्था की गई है ताकि इनकी यात्रा सुखद हो। 125 बस यहां से रवाना हुई है। यात्री खीर भवानी के अलावा कश्मीर के अन्य मंदिरों में जाकर दर्शन करेंगे।इससे संदेश जाता है कि जम्मू-कश्मीर प्रगति की ओर अग्रसर है और जम्मू-कश्मीर बहुत आगे बढ़ेगा। "

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

तमिलनाडु: DMK मंत्री सेंथिल बालाजी से जुड़े परिसरों पर IT की छापेमारी जारी

उत्तर प्रदेश: नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में बस और ट्रक के बीच टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, 28 घायल  

उत्तर प्रदेश के नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मृत्यु और 28 लोग घायल हुए।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

उत्तर प्रदेश: बरेली में डायरिया के मरीजों की संख्या बढ़ी

उत्तर प्रदेश के बरेली में डायरिया के मरीजों की संख्या बढ़ गई है। बरेली जिला अस्पताल की डॉ. अलका शर्मा ने बताया, "गर्मी और बाहर का खाना खाने की वजह से डायरिया के मरीज आजकल ज्यादा आ रहे हैं। मेरा माता-पिता से अनुरोध है कि बच्चों को बाहर का कोई भी खाना न खिलाए बल्कि घर की सभी तरल चीजें और खाना खिलाए। यहां पर जो बच्चे आ रहे हैं उनके लिए पूरी व्यवस्था की गई है, सभी बच्चे ठीक होकर जा रहे हैं।"

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

गुजरात: विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर वडोदरा पहुंचे

मुंबई के कस्तूरबा इलाके में 29 साल के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

मुंबई के कस्तूरबा मार्ग थाना इलाके में चोरी के शक में 29 साल के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच जारी है।

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 26 May 2023, 7:46 AM IST