हालात

बड़ी खबर LIVE: चेन्नई की फ्लाइट में बम की खबर पर लखनऊ एयरपोर्ट पर हड़कंप, विमान को रोका गया

लखनऊ एयरपोर्ट पर शनिवार शाम उस समय हड़कंप मच गया जब संदिग्ध दिख रहे एक यात्री ने पूछताछ में चेन्नई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की बात कही। अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद सभी को अलर्ट करते हुए विमान को रोक लिया गया और उसकी जांच की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

चेन्नई की फ्लाइट में बम की खबर पर लखनऊ एयरपोर्ट पर हड़कंप, विमान को रोका गया

लखनऊ एयरपोर्ट पर शनिवार शाम को उस समय हड़कंप मच गया जब संदिग्ध दिख रहे एक यात्री से पूछताछ में उसने चेन्नई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की बात कही। अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद सबी को अलर्ट करते हुए विमान को रोक लिया गया और उसकी जांच की जा रही है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

पीएम मोदी से मिले केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, हाल ही में बने हैं महामहिम

तेलंगाना सरकार के रवैये से व्यथित सरकारी ड्राइवर ने खुद को किया आग के हवाले

तेलंगाना की केसीआर सरकार के रवैये से आहत तेलंगाना रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन के एक ड्राइवर ने शनिवार को खेरम में केरोसिन तेल डालकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पीड़ित के परिवार का आरोप है कि उन्होंने आरटीसी कर्मचारियों को लेकर राज्य सरकार के व्यवहार से उदास होकर यह कदम उठाया है।

घटना के बारे में खम्मम के पुलिस कमिश्नर तफ्सीर इकबाल ने बताया कि ड्राइवर को फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने लगभग 80 प्रतिशत जलने की पुष्टि की है। इसके बाद पीड़ित को फौरन हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर जांच की जाएगी।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सन्नी देओल ने पीएम मोदी से की मुलाकात

बुर्किना फासो में मस्जिद पर बड़ा हमला, 16 लोगों की मौत

हरियाणा विधानसभा चुनाव: इनेलो ने जारी किया घोषणापत्र

हरियाणा विधान सभा चुनाव को लेकर इनेलो ने घोषणा पत्र जारी किया है। इस घोषणा पत्र में इनेलो ने 15000 बेरोजगारी भत्ता, 5 लाख रुपये की कन्यादान राशि, किसानों के लिए 10 लाख तक की कर्जमाफी सहित वादों की झड़ी लगा दी है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

मुर्शिदाबाद हत्याकांड: स्थानीय लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

मुर्शिदाबाद में शिक्षक और आरएसएस कार्यकर्ता, उसकी पत्नी और बच्चे की हत्या के मामले में न्याय की मांग करते हुए स्थानीय लोगों ने कैंडल मार्च निकाला।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

जम्मू-कश्मीर: ब्लॉक डिवेलपमेंट काउंसिल चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए 1065 उम्मीदवार मैदान में

जम्मू-कश्मीर सरकार: नॉमिनेशन पेपर्स वापस लेने की समयसीमा बीतने के बाद ब्लॉक डिवेलपमेंट काउंसिल चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए 1065 उम्मीदवार मैदान में हैं। 24 अक्टूबर को है वोटिंग। 27 उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

सीपीआई सांसद बिनॉय विश्वम ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को सत्र को लेकर लिखा खत

सीपीआई सांसद बिनॉय विश्वम ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को एक पत्र लिखकर उनसे शीतकालीन सत्र से पहले संसद के एक तत्काल सत्र आयोजित करने के लिए कदम उठाने के लिए कहा, विशेष रूप से भारत में आरसीईपी (क्षेत्रीय व्यापक आर्थिक भागीदारी) के प्रभाव पर चर्चा करने के लिए।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

बिग बॉस के प्रसारण पर रोक पर बोले प्रकाश जावड़ेकर, कहा- अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बिग बॉस के प्रसारण पर रोक से संबंधित सवाल पर कहा, मैंने मंत्रालय के अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है कि क्या दिखाया जा रहा है। हमें इस सप्ताह रिपोर्ट मिल जाएगी।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

यूपी: लखनऊ में डेंगू ने पसारे पांव, प्रमुख सचिव सहगल भी चपेट में

उत्तर प्रदेश की राजधानी में डेंगू ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव खादी उद्योग नवनीत सहगल भी इसकी चपेट में आ गए हैं। उन्हें केजीएमयू में भर्ती कराया गया है। केजीएमयू के सीएमएस डॉ़ एसएन शंखवार ने बताया, “गुरुवार की रात को प्रमुख सचिव खादी उद्योग नवनीत सहगल की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें केजीएमयू लाया गया। शुक्रवार को जांच कराई गई तो उन्हें डेंगू होने की पुष्टि हुई। वहीं प्लेटलेट्स 10 हजार निकला। ऐसे में शताब्दी स्थित आरआईसीयू में उन्हें भर्ती किया गया है।”

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिले प्रियंका गांधी, अजय कुमार लल्लू समेत 6 अन्य लोग

दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से यूपी की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और 6 अन्य लोगों के साथ यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मुलाकात की।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

मुर्शिदाबाद हत्याकांडः बंगाल बीजेपी अध्यक्ष बोले- हमने राष्ट्रपति, केंद्रीय गृह मंत्री से मांगा समय, देंगे जानकारी

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता और उसके परिवार की हत्या पर पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “हमने राष्ट्रपति, केंद्रीय गृह मंत्री से समय मांगा है। समय मिलने पर प्रतिनिधिमंडल जाकर उन्हें बंगाल की स्थिति के बारे में बताएगा।”

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

यूपी में किसान 35,000 रुपए के कर्ज के दबाव में आत्महत्या करने को मजबूर हैं: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने एक तरफ चंद अमीर दोस्तों के 76000 करोड़ एक झटके में माफ कर दिए, दूसरी तरफ उप्र में हमारे किसान 35,000 रुपए के कर्ज के दबाव में आत्महत्या करने को मजबूर हैं। ये अन्याय है। किसानों पर कर्ज की मार पड़ी है और यूपी सरकार उनसे मुंह मोड़ के बैठी है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

नेपाल: चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग काठमांडू पहुंचे

अमेरिका के न्यू यॉर्क में फायरिंग, 4 लोगों की मौत, कई घायल

अमेरिका के न्यूयॉर्क में हमलावरों ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की है। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस घटना में कई लोग जख्मी हुए हैं। घायल लोगों को पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल पुलिस हमलावरों की जांच में जुट गई है। बता दें एक हफ्ते में ये दूसरा हमला है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

अमित शाह ने कहा- आतंकवाद और नक्सलवाद के पीड़ितों से बड़ा कोई दूसरा मानवाधिकार उल्लंघन नहीं है

एनएचआरसी के 26वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद के पीड़ितों से बड़ा कोई दूसरा मानवाधिकार उल्लंघन नहीं है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

भारत और जापान की सेना 19 अक्टूबर से 2 नवंबर तक मिजोरम के वैरेंगटे में करेंगी संयुक्त अभ्यास

आगामी 19 अक्टूबर से 2 नवंबर तक भारतीय सेना और जापानी सेना मिजोरम के वैरेंगटे शहर में स्थित काउंटर इंसर्जेंसी एंड जंगल वारफेयर स्कूल में संयुक्त अभ्यास- धर्म रक्षक में हिस्सा लेंगी। वार्षिक सैन्य अभ्यास धर्म रक्षक का आयोजन 2018 से हर साल होता है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

पीएम मोदी 8 नवंबर को करेंगे करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन

भारत और पाक के बीच नवनिर्मित करतारपुर कॉरिडोर का पीएम नरेंद्र मोदी 8 नवंबर को उद्घाटन करेंगे। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने ये जानकारी दी।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

कानून मंत्री का अजीबोगरीब बयान, कहा- एक दिन में फिल्में कमा रहीं करोड़ों, तो मंदी कहां?

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंदी को लेकर एक ऐसा जवाब दिया है जो काफी ज्यादा अजीबोगरीब है और उन्होंने मंदी के सवाल को फिल्मों की कमाई से जोड़ दिया और कहा कि, तीन-तीन फिल्में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर रही है तो कहां है मंदी। उन्होंने कहा कि, 2 अक्टूबर को रिलीज हुई तीन फिल्मों ने 120 करोड़ रुपये का कारोबार किया है तो फिर देश में मंदी कहां है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

आयकर विभाग ने 11 अक्टूबर को नामक्कल, तमिलनाडु में स्थित एक व्यापार समूह के मामले में खोज अभियान चलाया: सीबीडीटी

सीबीडीटी ने कहा कि आयकर विभाग ने 11 अक्टूबर को नामक्कल, तमिलनाडु में स्थित एक व्यापार समूह के मामले में खोज अभियान चलाया। यह समूह मुख्य रूप से शिक्षण संस्थानों और प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए कोचिंग संस्थानों का संचालन करता है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

पंजाब के कर्मचारियों को अमरिंदर सरकार का दिवाली तोहफा, डीए में 3 फीसदी का इजाफा

दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने अंसारी गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया, हथियार बरामद

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले- हमने सभी को सरकारी नौकरी देने का वादा नहीं किया

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम लोगों ने सभी को सरकारी नौकरी देने का वादा कभी नहीं किया। उनका कहना है कि इस तरह की बातें जानबूझकर फैलाइ गई है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

275 पर सिमटी दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी, भारत को 326 रन की बढ़त

पुणे टेस्ट मैच के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 275 रन पर सिमट गई है। टीम इंडिया को पहली पारी के आधार पर 326 रन की बढ़त मिली है। भारत के लिए अश्विन ने 4, उमेश ने 3, शमी ने 2 और जडेजा ने 1 विकेट झटके।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

दक्षिण अफ्रीका को 9वां झटका, केशव महाराज 72 रन बनाकर आउट हुए

गुजरात: हरामीनाला से 5 पाकिस्‍तानी बोट बरामद, BSF ने शुरू की जांच

गुजरात के कच्‍छ में समुद्र किनारे पांच पाकिस्‍तानी बोट को बरामद किया गया है। BSF की पेट्रोलिंग टीम को हरामी नाला बॉर्डर से पांच पाकिस्तानी फिशिंग बोट बरामद करने में सफलता मिली है।बीएसएफ ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इलाके में सर्च ऑपरेशन भी चलाए जा रहे हैं।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

केशव महाराज ने जड़ा करियर का पहला अर्धशतक, साउथ अफ्रीका का स्कोर 250 पार

कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला, 5 लोग घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में कड़ी सुरक्षा के बावजूद हरि सिंह हाइट स्ट्रीट के पास आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस हमले में 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इलाके को खाली करा लिया गया है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

चेन्नई से दिल्ली के लिए रवाना हुए पीएम मोदी

दिल्ली: कांग्रेस में शामिल हुईं पूर्व विधायक अलका लांबा

शी जिनपिंग ने पीएम मोदी को चीन आने का न्यौता दिया: विदेश मंत्रालय

विदेश मंत्रालय ने कहा है कि राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने पीएम मोदी को चीन आने का न्यौता दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी अगले साल चीन के दौरे पर जा सकते हैं।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

कश्मीर पर शी जिनपिंग से नहीं हुई बात: विदेश मंत्रालय

विदेश मंत्रालय के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच कश्मीर मुद्दे को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

दिल्ली: ऑड-ईवन से महिलाओं को राहत, CNG गाड़ियों को छूट नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऑड-ईवन स्कीम से जुड़े कई बड़े ऐलान किए हैं। राष्ट्रीय राजधानी में 4 नवंबर से शुरू होकर 15 नवंबर तक ऑड-ईवन स्कीम लागू रहेगी। शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस संबोधित करते हुए दिल्ली सीएम ने घोषणा की कि इस योजना के तहत सीएनजी गाड़ियों को राहत नहीं दी जाएगी। वहीं महिलाओं को इससे छूट रहेगी। यह योजना सुबह 8 बजे से शुरू हो कर रात 8 बजे तक चलेगी। दिल्ली सीएम ने बताया कि जिस गाड़ी को महिला ड्राइव कर रही होगी या उसमें महिला बैठी होगी उसे छूट होगी। इसके अलावा गाड़ी में अगर 12 साल तक का बच्चा है उसे भी इस योजना के तहत छूट दी जाएगी।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

चेन्नई से नेपाल के लिए रवाना हुए चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग

मेहुल चोकसी ने पंजाब एंड सिंध बैंक से 44.1 करोड़ रुपये की धोखाघड़ी की

पंजाब एंड सिंध बैंक ने शनिवार को खुलासा किया कि भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक से 44.1 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

कोवलम से चेन्नई के लिए रवाना हुए चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग

दक्षिण अफ्रीका को आठवां झटका, फाफ डु प्लेसिस को अश्विन ने 64 रन पर आउट किया

गलत नीतियों से चौपट हो रहे द्योग-धंधे, लोगों का मोदी सरकार से भरोसा खत्म: कांग्रेस

पुणे टेस्ट: दक्षिण अफ्रीका का सातवां विकेट गिरा, भारत से अब भी 455 रन पीछे

विपक्षी दलों के नताओं पर बदले की भावना से कार्रवाई कर रही मोदी सरकार: कांग्रेस

मोदी सरकार द्वारा विपक्षी दलों के नेताओं को निशाना बनाए जाने को लेकर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि ये सरकार बदले की भावन से काम कर रही है और विपक्षी दलों के नेताओं को निशाना बना रही है। आनंद शर्मा ने कहा कि जो भी दलें उनका विरोध कर रही है उन पर दबाव बनाने के लिए विपक्षी दलों पर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि टीएमसी, टीडीपी, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेताओं जो उनका विरोध कर रहे हैं इसलिए, उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

मोदी सरकार ने भारतीय अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया: कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी ने आर्थिक मंदी के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को पता ही नहीं है कि आर्थव्यवस्था को कैसे चलाना है। उन्होंने कहा कि सरकार की गलती की वजह से ही आज भारतीय अर्थव्यस्था का ये हाल हुआ है। आनंद शर्मा ने कहा कि भारतीय आर्थव्यवस्था का आज जो हाल है वैसा आजादी के बाद पहले कभी नहीं हुआ।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

जम्मू-कश्मीर में सोमवार से पोस्टपेड मोबाइल सेवा शुरू होगी

चेन्नई विजन से रिश्तों के नए अध्याय की शुरुआत-पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वुहान स्पिरिट ने हमारे संबंधों को एक नया मोमेंटम और विश्वास दिया था। आज हमारे चेन्नई विजन से दोनों देशों के बीच सहयोग का एक नया दौर शुरू होगा।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

भारत का ये दौरा हमेशा यादगार रहेगा: शी जिनपिंग

आपसी विवाद को झगड़े की वजह नहीं बनने देंगे- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन से कहा है कि चीन के साथ मतभेद को झगड़े की वजह नहीं बनने दिया जाएगा। महाबलीपुरम में प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पिछले दो हजार सालों के अधिकांश कालखंड में भारत और चीन दुनिया की प्रमुख आर्थिक शक्तियां रही हैं।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

भारत-चीन के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर की बातचीत शुरू, डोभाल और जयशंकर भी मौजूद

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच शनिवार सुबह ममल्लापुरम के कोव फिशरमैन बीच रिजॉर्ट में 1 घंटे तक अनौपचारिक बातचीत हुई। अब दोनों नेताओं के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता चल रही है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

राजधानी दिल्ली में पीएम मोदी का परिवार भी नहीं सुरक्षित! भतीजी का पर्स छीनकर भागे बदमाश

राजधानी दिल्ली में कानून-व्यवस्था का बुरा हाल है। यहां पीएम मोदी का परिवार भी सुरक्षित नहीं है।दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ स्नेचिंग का मामला सामने आया है। दिल्ली में बदमाश पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में कैश के साथ-साथ कई अहम दस्तावेज भी मौजूद थे। आज तक मुताबिक दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक सिविल लाइन्स इलाके में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

पुणे टेस्ट पर भारत की पकड़ मजबूत, लंच तक दक्षिण अफ्रीका का स्कोर 136/6

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के 601 रन के जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे दिन के लंच तक अपनी पहली पारी में 6 विकेट गंवा कर 136 रन बनाए हैं। दक्षिण अफ्रीका पहली पारी के आधार पर अब भी 465 रन पीछे है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

128 रन पर दक्षिण अफ्रीका को छठा झटका, डी कॉक को अश्विन ने चलता किया

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। टीम इंडिया के 601 रन के जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट गंवा कर 128 रन बनाए हैं। क्विंटन डि कॉक को अश्विन ने 31 रन चलता किया।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

विश्व महिला मुक्केबाजी चैम्पियनशिप: सेमीफाइनल में हारीं मेरीकॉम, ब्रांज मेडल से करना होगा संतोष

पुणे टेस्ट: 100 के करीब पहुंचा दक्षिण अफ्रीका का स्कोर, डुप्लेसीस और डी कॉक की जोड़ी मैदान पर

कोव रिजॉर्ट में शी जिनपिंग और पीएम मोदी की वार्ता शुरू

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग कोव रिजॉर्ट पहुंच चुके हैं। यहां पर पीएम मोदी ने उनका स्वागत किया। दोनों नेताओं के बीच बातचीद शुरू हो गई है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

कोव रिजॉर्ट पहुंचे शी जिनपिंग, पीएम मोदी ने किया स्वागत

चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग कोव रिजॉर्ट पहुंच चुके हैं। यहां पर पीएम मोदी ने उनका स्वागत किया। थोड़ी ही देर में दोनों नेताओं के बीच अकेले में बातचीत होगी। इन दौरान दोनों देशों के प्रतिनिधिमंडल यहां पर मौजूद नहीं रहेंगे।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

मुंबई की सड़कों पर नहीं दिखेगी काली-पीली टैक्सी

कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी काली-पीली टैक्सी प्रीमियर पद्मिनी टैक्सी को मुंबई की लाइफ लाइन मानी जाती है । लेकिन अब इस गाड़ी का सफर थमने वाला है। जून 2020 से इस कार का सफर हमेशा के लिए बंद हो जाएगा। आपको बता दें कि वैसे तो प्रीमियर पद्मिनी टैक्सी का प्रोडक्शन 2000 में बंद कर दिया गया था।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

पुणे टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी, साउथ अफ्रीका के 53 रन पर गिरे 5 विकेट

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है।  दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 5 विकेट गंवा कर 53 रन बना लिए हैं। क्विंटन डि कॉक (0 रन) और फाफ डु प्लेसिस (6 रन) क्रीज पर हैं। भारत के लिए उमेश यादव 3 और मोहम्मद शमी ने 2 विकेट लिए।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना का घोषणा पत्र जारी

चेन्नई से कोवलम के लिए रवाना हुआ चीनी राष्ट्रपति शी चिनपिंग, मोदी से होगी मुलाकात

पुणे टेस्ट: तीसरे दिन का खेल शुरू, दक्षिण अफ्रीका का चौथा विकेट गिरा

चेन्नई से नेपाल के लिए रवाना होंगे चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग

चेन्नई : राष्ट्रपति शी चिनफिंग के स्वागत के लिए चीनी समुदाय के लोग होटल के सामने इकट्ठा हुए

आज फिर होगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की मुलाकात

जम्मू-कश्मीर: 'बेटी बचाओ बेटी पढाओ' योजना के तहत प्रशासन ने 6 गुलाबी वाहनों का शुभारंभ किया

PMC बैंक घोटाले में एक और बड़ा खुलासा, HDIL के प्रमोटर्स की लंदन और दुबई में भी बेहिसाब संपत्ति

प्रवर्तन निदेशालय की जांच में पता चला है कि HDIL के दो प्रमोटरों पिता राकेश वाधवा और पुत्र सारंग वाधवा की लंदन और दुबई में भी संपत्ति है। लंदन में आलीशान बंगला है। एजेंसी अब इन संपत्तियों को कुर्क करने के लिए अदालत के जरिये लेटर ऑफ रोगेटरी जारी करने की कोशिश में है। मुंबई और आसपास की संपत्तियों को तो सील करने की कार्रवाई शुरू हो चुकी है।

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 12 Oct 2019, 7:15 AM IST