हालात

लॉकडाउन: पीएम-सीएम की अपील का तेलंगाना के इन मंत्रियों पर असर नहीं! पत्नियों के साथ रामनवमी समारोह में पहुंचे

पीएम मोदी और तेलंगाना के सीएम केसीआर लगातार लोगों से लॉकडाउन में घरों के अंदर रहने की अपील कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद केसीआर के दो मंत्री अपनी पत्नियों के साथ रामनवमी समारोह में शामिल हुए। 

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया बेबस नजर आ रही है। देश के भी हालात कुछ अच्छे नजर नहीं आ रहे हैं। देश में कोरोना से संक्रमित मामलों की कुल संख्या 1965 है और इसमें 50 लोगों की मौते हो चुकी हैं। देश में 21 दिनों के लॉकडाउन में एक ओर जहां गरीब, दिहाड़ी मजदूर अपने मजबूरी में नियमों को तोड़ रहा है तो दूसरी ओर ऐसे कई मंत्री है जिन्हें लॉकडाउन नियमों अपने इच्छा के लिए बेधड़क तोड़ रहे है। यह तेलंगान में देखने को मिला, जहां दो मंत्रियों ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए रामनवमी समारोह में पहुंच गए।

Published: undefined

26 मार्च को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि अगर लोगों ने लॉकडाउन का पालन नहीं किया तो 24 घंटे कर्फ्यू लगाना पड़ेगा। और यदि इसके बाद भी लोग नहीं माने तो शूट एट साइट यानी देखते ही गोली मारने के आदेश भी जारी किए जा सकते हैं। लेकिन उनके ही मंत्री उनके आदेशों को ध्यान नहीं दे रहे हैं।

Published: undefined

दरअसल, केसीआर के दोनों मंत्री अल्लाला इंद्रकरन रेड्डी और पुर्ववाड़ा अजय कुमार अपनी पत्नियों के साथ रामनवमी समारोह में पहुंचे। ये दोनों तेलंगाना के प्रसिद्ध सीताराम चंद्र स्वामी मंदिर बध्रचलम पहुंचे थे। हैरानी की बात यह है कि इस रामनवमी समारोह में सैकड़ों लोग पहुंचे थे। ऐसे में सवाल उठाता है कि दोनों मंत्री सोशल दूरी कैसे बना होंगे। वहीं मंत्री की तस्वीर देखने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। लोग लॉकडाउन के दौरान इस तरह इन्हें बाहर देख कर इनकी आलोचना कर रहे हैं।

Published: undefined

गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने ताजा आंकड़ों को बताते हुए कहा कि 24 घंटे में अब तक 328 नए केस आए हैं और 12 नई डेथ रिपोर्ट हुई हैं कोरोना से संक्रमित मामलों की कुल संख्या 1965 है और इसमें कुल 50 मौते हुई हैं। वहीं 151 अब तक लोग रिकवर हो चुके हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined