हालात

लोकसभा चुनाव: BSP का अभियान तेज, आकाश आनंद ने किया बड़ा ऐलान, लोगों को जोड़ने के लिए जारी किया नंबर

आकाश आनंद ने आगे कहा, ‘ना रुके हैं, ना रुकेंगे, सत्ता की ‘गुरु किल्ली’ लेकर रहेंगे। अपने अधिकारों की लड़ाई के लिए, सामाजिक परिवर्तन के संघर्ष के लिए, देश में समतामूलक समाज बनाने के लिए हमें संगठित होना होगा, और ये आपसे शुरू होगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव से पहले बहुजन समाजवादी पार्टी के मुखिया मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने तैयारी तेज कर दी है। उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया है। आकाश आनंद ने बीएसपी से जुड़ने के लिए एक नंबर जारी किया। आकाश ने कहा है कि ना रुके हैं, ना रुकेंगे…अधिकारों की लड़ाई के लिए लड़ते रहेंगे। समाज में बदलाव के लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

Published: undefined

आकाश आनंद ने आगे कहा, ‘ना रुके हैं, ना रुकेंगे, सत्ता की ‘गुरु किल्ली’ लेकर रहेंगे। अपने अधिकारों की लड़ाई के लिए, सामाजिक परिवर्तन के संघर्ष के लिए, देश में समतामूलक समाज बनाने के लिए हमें संगठित होना होगा, और ये आपसे शुरू होगा। इस मिशन से जुड़ने के लिए 9911278181 पर एक मिस्ड कॉल दीजिए और सीधे मुझसे जुड़िए।’


बताया जा रहा है कि मायावती के जन्मदिन पर 15 जनवरी को पार्टी का ऐप भी लॉन्च करने जा रही है। इस ऐप के जरिए युवाओं से जुड़ने की कोशिश होगी। इसमें बीएसपी से संवाद करने और फीडबैक जैसे ऑप्शन्स भी हैं।

Published: undefined

गौरतलब है कि बीते दिनों मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है। आकाश आनंद बीएसपी को एक बार फिर से मजबूत करने में जुट गए हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined