हालात

लोकसभा चुनाव: मोदी कैबिनेट से RLJP प्रमुख पशुपति पारस ने दिया इस्तीफा, बोले- हमारे साथ हुई नाइंसाफी

प्रेस से बात करते हुए पशुपति पारस ने कहा कि मेरे और मेरी पार्टी के साथ अन्याय हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्हें एक भी सीट (लोकसभा) नहीं दी गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एनडीए से बड़ी खबर समाने आई है। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। पशुपति पारस मोदी सरकार में खाद्य और प्रसंस्करण मंत्री थे। प्रेस से बात करते हुए पशुपति पारस ने कहा कि मेरे और मेरी पार्टी के साथ अन्याय हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्हें एक भी सीट (लोकसभा) नहीं दी गई।

Published: undefined

बताया जा रहा है कि सीट शेयरिंग में चिराग पासवान की एलजेपी (रामविलास) को 5 लोकसभा दिए जाने से पशुपति पारस नाराज हैं। उन्हें नाराजगी इस बात की है कि उनकी पार्टी को एक भी सीट नहीं दी गई। बताया जा रहा है कि सीट शेयरिंग के ऐलान से पहलें पशुपत बात भी नहीं की गई।

Published: undefined

बिहार में एनडीए में सीटों के बंटवारे की घोषणा हो चुकी है। बंटवारे के तहत बीजेपी बिहार एनडीए में बड़ी भूमिका में है। बीजेपी बिहार में 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं, जेडीयू के हिस्से में 16 सीटें आई हैं। चिराग पासवान की लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) को 5, जीतनराम मांझी की पार्टी HAM को 1 और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल को एक सीट मिली है। पशुपति पारस की RLJP को एक भी सीट नहीं मिली है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined