हालात

मध्य प्रदेश: अपनी ही सरकार में BJP विधायक परेशान, दे डाली आत्मदाह की चेतावनी, जानें क्या है पूरा मामला?

राजगढ़ जिले की नरसिंहगढ़ विधानसभा से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा ने आत्मदाह की धमकी दी है। उन्होंने बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों पर गरीबों को परेशान करने का आरोप लगाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

चुनावी मौसम में देशभर में केंद्र की मोदी सरकार 300 यूनिट तक फ्री बिजली देने को लेकर जनता से बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं, लेकिन आलम यह है कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार होने के बावजूद बिजली बिल को लेकर उसी के विधायक आंदोलन और आत्मदाह की धमकी देने के लिए मजबूर हो गए हैं।

राजगढ़ जिले की नरसिंहगढ़ विधानसभा से बीजेपी विधायक मोहन शर्मा ने आत्मदाह की धमकी दी है। उन्होंने बिजली विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों पर गरीबों को परेशान करने का आरोप लगाया है। एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक मोहन शर्मा ने कहा कि विद्युत मंडल के अधिकारी-कर्मचारी बिजली बिल जमा नहीं करने पर हमारे इलाके के गांवों में जाते हैं, किसानों के घरों के गेट खोलकर उनकी मोटर साइकिल निकाल कर ले जाते है।

Published: undefined

बीजेपी विधायक मोहन शर्मा ने कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारी बारवा खुलम गांव से तो एक गरीब मजदूर, लोहा पीटने वाले की बाइक उठा ले गए। धमकी भरे लहजे में बीजेपी विधायक ने कहा कि कानून हाथ में लूंगा तो 353 लग जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं कानून हाथ में लेना नहीं चाहता, अगर अधिकारियों से झगड़ा किया तो 353 लग जाएगी। उन्होंने कहा कि अब मेरे पास एक ही हथियार है, आमरण अनशन पर आत्मदाह करने को मजबूर हो जाऊंगा। मैं 5 तारीख को बिजली विभाग के डीई कार्यालय के बाहर धरने पर बैठूंगा।

बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि मैं आपसे पहले भी कह चुका हूं कि अब मेरा अंतिम फैसला हो चुका है, क्योंकि मैं बहुत दुखी हूं। मेरी जिंदगी से मुझे मोह भी नहीं है। मेरी उम्र पूरी हो चुकी है, मुझे मौत मंजूर है, लेकिन जनता पर विद्युत मंडल का अत्याचार मंजूर नहीं।

Published: undefined

बीजेपी विधायक मोहन शर्मा राजगढ़ जिले के औद्योगिक क्षेत्र पीलूखेड़ी में नवीन औद्योगिक इकाई मेसेस ज्योलो पैक प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी के भूमिपूजन कार्यक्रम में यह बातें कह रहे थे। इस दौरान कार्यक्रम में राजगढ़ के डीएम हर्ष शर्मा, एसपी धर्मराज मीणा समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined