हालात

टूट जाएंगे मध्य प्रदेश बीजेपी के 32 विधायक? कमलनाथ के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कमलथान सरकार पर सवाल खड़े करते हुए बीजेपी विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस, बीजेपी के आर्थिक तौर पर कमजोर और कमजोर तबके के विधायकों को बहला-फुसलाकर अपने पक्ष में करना चाहती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कर्नाटक में बीजेपी द्वारा अनपे मंसूबों में कामयाब होने के बाद उसकी साजिश का कांग्रेस ने मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया है। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी नेता गोपाल भार्गव पर पलटवार किया है। जीतू पटवारी ने बीजेपी को संभलने की हिदायत देते हुए आगे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने के लिए कहा। मंत्री पटवारी ने कहा कि बीजेपी की ऐसी ही हरकत रही तो उसकी ‘बत्तीसी’ टूट जाएगी। गोपाल भार्गव के बयान पर पलटवार करते हुए जीतू पटवारी ने कहा, “न तो हम लोहे के चने चबाएंगे और न ही दांत तुड़वाएंगे, अभी तो दो दांत टूटे हैं आपके (बीजेपी के), आने वाले समय में ऐसी ही हरकतें चलती रहीं तो बत्तीसी भी टूट जाएगी।”

Published: 02 Aug 2019, 9:26 AM IST

अपने बयान में जीतू पटवारी उन दो विधायकों का जिक्र किया, जिन्होंने कुछ दिन पहले कमलनाथ सरकार के पक्ष में विधानसभा में एक बिल के समर्थन में वोट दिया था। पटवारी ने इन्हीं दोनों विधायकों को बीजेपी के दो दांत बताया। साथ ही उन्होंने इशारे में ये भी कहा कि अभी तो ये दो विधायक टूटे हैं, अगर ऐसा ही रहा तो बीजेपी के 32 और विधायक टूट जाएंगे।

Published: 02 Aug 2019, 9:26 AM IST

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कमलथान सरकार के मंसूबों पर सवाल खड़े करते हुए बीजेपी विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस, बीजेपी के आर्थिक तौर पर कमजोर और कमजोर तबके के विधायकों को बहला-फुसलाकर प्रलोभन देकर इस कोशिश में है कि उन्हें समर्थन दे दें, लेकिन ऐसा नहीं होना वाला है, क्योंकि बीजेपी के विधायक लोहे के चने के समान हैं, जिन्हें जो भी चबाने की कोशिश करेगा, उसके दांत टूट जाएंगे। गोपाल भार्गव के इसी बयान पर जूती पटवारी ने पलटवार किया है।

Published: 02 Aug 2019, 9:26 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Aug 2019, 9:26 AM IST