हालात

मध्य प्रदेश: BJP विधायक की कार पर पथराव, कांच टूटा, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

यह वारदात उस समय हुई जब विधायक लोधी अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में आयोजित शादी समारोहों में शामिल होकर लौट रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के सागर जिले के बंडा से बीजेपी विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी की कार पर शनिवार रात को अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। पत्थर लगने से उनकी कार के सामने का शीशा टूट गया है। कार में विधायक आगे की सीट पर थे, हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई। पुलिस के मुताबिक, यह मामला बरायठा थाना क्षेत्र के करई गांव के पास का है।

Published: undefined

यह वारदात उस समय हुई जब विधायक लोधी अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में आयोजित शादी समारोहों में शामिल होकर लौट रहे थे। बंडा विधानसभा दमोह संसदीय क्षेत्र में आता है, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। बंडा विधायक लोधी ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि वह शनिवार रात विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में शादी समारोहों में शामिल होने गए थे।

Published: undefined

जब वे लौट रहे थे तभी सिलोट नदी के घाट पर अज्ञात व्यक्ति ने चलती कार पर पत्थर मारा। वे आगे की सीट पर बैठै थे और कार के सामने वाले कांच पर आकर पत्थर लगा, जिससे कांच टूट गया। पुलिस ने विधायक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined