हालात

मुंबई में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे BJP MLA नितेश और नीलेश राणे के खिलाफ केस दर्ज, जानें क्या है मामला

एनसीपी नेता सूरज चव्हाण की शिकायत पर नितेश राणे और नीलेश राणे के खिलाफ केस दर्ज किया है। एनसीपी नेता सूरज चव्हाण ने आरोप लगाया है कि नीलेश राणे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को दाऊद इब्राहिम से जोड़ा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे बीजेपी विधायक नितेश राणे और नीलेश राणे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एनसीपी नेता सूरज चव्हाण की शिकायत पर यह केस दर्ज किया है। एनसीपी नेता सूरज चव्हाण ने आरोप लगाया है कि नीलेश राणे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को दाऊद इब्राहिम से जोड़ा था।

Published: 13 Mar 2022, 9:26 AM IST

नितेश राणे ने खुद के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सच्चाई बोलना गुनाह हो गया है कोई भी सच बात बोलेगा तो उसे तुरंत नोटिस भेजा जाता है और FIR दर्ज हो जाता है। हमने दाऊद जैसे आतंकवादी के खिलाफ बात किया जिसने यहां बम ब्लास्ट किया।

Published: 13 Mar 2022, 9:26 AM IST

इससे पहले फरवरी के महीने निलेश राणे के खिलाफ महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में एक अदालत के बाहर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने और एक लोक सेवक को अपने कर्तव्य के निर्वहन करने से रोकने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एक अधिकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नीलेश राणे और कुछ अन्य लोग अदालत के पास जमा हुए थे, जिसने एक मामले में नीलेश के भाई और बीजेपी विधायक नितेश राणे की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

Published: 13 Mar 2022, 9:26 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Mar 2022, 9:26 AM IST