हालात

ममता ने बीजेपी में गए बागी मंत्री पर कसा शिकंजा, भर्ती में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के दिए आदेश

ममता ने कई नेताओं के पार्टी छोड़ने के तरीके को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि सबने देखा कि लालची नेताओं को एक निजी विमान से दिल्ली ले जाया गया। लेकिन केंद्र सरकार द्वारा भूख से तड़पते मजदूरों को ट्रेनों में भरकर संबंधित राज्यों में वापस भेज दिया गया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को राज्य के पूर्व वन मंत्री और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए टीएमसी के बागी नेता राजीव बनर्जी पर वन विभाग में नियुक्तियों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। सीएम ममता ने कहा कि भर्ती में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच की जाएगी।

Published: undefined

सीधे तौर पर राजीव बनर्जी का नाम लिए बिना ममता ने कहा, "एक व्यक्ति ने हाल ही में बीजेपी का रुख किया है। हमें उनके खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं और कई तरह की गड़बड़ियां मिली हैं। मैंने इस मुद्दे पर जांच के आदेश दिए हैं।"

Published: undefined

इस दौरान कई मंत्रियों, विधायकों, नेताओं के पार्टी छोड़ने पर उन्होंने कहा, “मेरी पार्टी में बूथ कार्यकर्ता पार्टी के नेताओं से ऊपर हैं। वे मेरी असली संपत्ति हैं।” ममता बनर्जी ने कहा कि वह खुश हैं, क्योंकि सभी खराब तत्व पार्टी छोड़ रहे हैं।"

Published: undefined

पश्चिम बंगाल की सीएम ने इस दलबदल के तरीके को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि हमने देखा है कि लालची राजनेताओं को एक निजी विमान में दिल्ली ले जाया गया था। लेकिन भूख से पीड़ित मजदूरों को ट्रेनों के अंदर भर दिया गया और केंद्र सरकार द्वारा संबंधित राज्यों में वापस भेज दिया गया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined