हालात

'स्कूल मॉडल' की जंग! सिसोदिया बोले- योगी के मंत्री की चुनौती स्वीकार, मैं 22 को आऊंगा लखनऊ, ना बनाना कोई बहाना

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि मुझे बीजेपी के मंत्रियों की 'उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल' पर बहस करने की चुनौती स्वीकार है। मनीष सिसोदिया ने कहा है कि मैं 22 दिसंबर को खुली बहस के लिए लखनऊ आ रहा हूं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने के ऐलान के साथ ही अब एक्शन में नजर आने लगी है। यही वजह है कि अब आम आदमी पार्टी के नेता हर राजनीतिक चुनौती को स्वीकार करने में लग गए हैं। इसी लिस्ट में अब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम भी जुड़ गया है। दिल्ली के शिक्षा मंत्री ने योगी के मंत्री की बहस की चुनौती को स्वीकार करते हुए जगह और समय तय करने की बात कही है।

Published: undefined

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि मुझे बीजेपी के मंत्रियों की 'उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल' पर बहस करने की चुनौती स्वीकार है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूल बनाम दिल्ली के सरकारी स्कूल' पर खुली बहस की चुनौती कल बीजेपी के मंत्रियों ने दी थी। हमें यह चुनौती स्वीकार है। मैं 22 दिसंबर को खुली बहस के लिए लखनऊ आ रहा हूं।

Published: undefined

सिसोदिया ने आगे कहा कि बता दीजिए कहां, कितने बजे आना है? आगे उन्होंने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के सरकारी स्कूलों में किया गया आपका काम देखने का निमंत्रण भी मुझे स्वीकार है। आप 10 ऐसे स्कूलों की लिस्ट बता दीजिए जिन्हें बीजेपी सरकार ने चार साल में सुधारा हो। जहां नतीजे सुधरे हों, बच्चे प्रतियोगी परीक्षाओं में निकले हों। मैं उन स्कूलों में आपका काम देखने आना चाहूंगा। सिसोदिया ने आगे ट्वीट किया कि खुली बहस से मुकर मत जाना। पीछे मत हट जाना। इधर-उधर की बातों में मत उलझना मैं 22 दिसंबर को लखनऊ में रहूंगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined