हालात

गुजरात के साबरकांठा में घर पर आए पार्सल में ब्लास्ट, पिता-पुत्री की मौत, दो बहनें घायल

पार्सल में होम थिएटर था, जिसे खोलते ही विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भयावह था कि इसकी गूंज कई किलोमीटर तक सुनाई दी और घर का सामान काफी दूर तक बिखर गया। फिलहाल, पुलिस यह पता लगा रही है कि यह पार्सल किसने दिया था, कैसे दिया था और आखिर यह विस्फोट कैसे हो गया।

गुजरात के साबरकांठा में घर पर आए पार्सल में ब्लास्ट, पिता-पुत्री की मौत, दो बहनें घायल
गुजरात के साबरकांठा में घर पर आए पार्सल में ब्लास्ट, पिता-पुत्री की मौत, दो बहनें घायल फोटोः IANS

गुजरात के साबरकांठा के वडाली तहसील के वेडा छावनी गांव में ऑनलाइन मंगाए गए एक सामान के पार्सल में ब्लास्ट हो गया जिसमें पिता और पुत्री समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य लड़कियां गंभीर रूप से झुलस गई हैं। उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया।

Published: undefined

विस्फोट इतना भयावह था कि इसकी गूंज कई किलोमीटर तक सुनाई दी। ब्लास्ट के बाद घर का सामान काफी दूर तक बिखर गया। मिली जानकारी के अनुसार, पार्सल खोलते ही मौके पर जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिसकी जद में आकर जीतूभाई वंजारा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़की ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

Published: undefined

इस घटना में दो अन्य लड़कियां, शिल्पा बेन और छायाबेन गंभीर रूप से झुलस गई हैं। उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। विस्फोट के बाद एक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह लोगों को शांत कराया और जांच शुरू कर दी है।

Published: undefined

पुलिस और जांच टीम धमाके की वजह जानने की कोशिश कर रही हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पार्सल में होम थिएटर था, जिसे खोलते ही विस्फोट हो गया। फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंचकर यह जानने की कोशिश कर रही है कि यह पार्सल किसने दिया था, कैसे दिया था और आखिर यह विस्फोट कैसे हो गया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined