हालात

लाल किले के सामने मार्किट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

दमकल विभाग को सुबह 4 बजकर 44 मिनट पर सूचना मिली कि लाल किले के सामने मौजूद लाजपत मार्किट में भीषण आग लग गई है, जिस जगह पर यह आग लगी वहां करीब 80 से अधिक छोटे दुकान मौजूद हैं, सूचना पर 13 गाड़ियों को रवाना किया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

दिल्ली के चांदनी चौक स्थित एक मार्किट में मौजूद छोटी दुकानें में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है, वहीं आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की 13 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

Published: undefined

दरअसल दमकल विभाग को सुबह 4 बजकर 44 मिनट पर सूचना मिली कि लाल किले के सामने मौजूद लाजपत मार्किट में भीषण आग लग गई है, जिस जगह पर यह आग लगी वहां करीब 80 से अधिक छोटे दुकान मौजूद हैं, सूचना पर 13 गाड़ियों को रवाना किया गया।

हालांकि दमकल कर्मियों ने करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। लेकिन दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गए हैं वहीं भारी संख्या में दुकान में रखे सामान भी जल गए।

Published: undefined

दूसरी ओर इस भीषण आग में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। पुलिस विभाग और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर मौजूद है।

मार्किट में आग लगने के कारण स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है और फिलहाल भारी संख्या में लोग वहां मौजूद है। हालांकि आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है, दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined