हालात

वाराणसी में पीएम मोदी को जिताने के लिए मतदाताओं को बीजेपी दे रही है धमकी? मायावती का गंभीर आरोप

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है। मायावती ने लिखा कि पीएम मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में, वहां के हर गली-कूचे औरघर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी दी जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “पीएम नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में वहां के हर गली-कूचे और घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी दी जा रही है। उससे वहां मतदान स्वतंत्र और निष्पक्ष कैसे हो पाएगा? चुनाव आयोग की, बंगाल की तरह, वाराणसी पर नजर क्यों नहीं है?”

Published: 17 May 2019, 11:14 AM IST

इससे पहले लोगों को धमकाने और मारपीट करने का मामला गुरुवार को सामने आया था। जहां यूपी के चंदौली में पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगों की पिटाई कर दी थी। इस मारपीट में कई लोगों को चोट आईं थी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों के मुताबिक, बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने लोगों पर पीएम मोदी की रैली में शामिल होने के लिए दबाव बना रहे थे, जब वे रैली में नहीं शामिल हुए तो उन्हें लाठी-डंडों से पिटाई की।

Published: 17 May 2019, 11:14 AM IST

वहीं मायावती ने गुरुवार को कहा था, “देश में जब से लोकसभा चुनाव की घोषणा हुई है तबसे खासकर बंगाल में आए दिन कोई ना कोई खबर जरूर सुर्खियों में रहती है जिसके लिए वहां पूरे तौर से बीजेपी और आरएसएस के लोग ही जिम्मेदार है।”

Published: 17 May 2019, 11:14 AM IST

उन्होंने आगे कहा था, “इस चुनाव में जहां तक बंगाल में आये दिन चुनावी हिंसा और बवाल आदि होने का सवाल है तो ऐसा साफ तौर से लगता है कि पीएम मोदी और इनके चेले अमित शाह के नेतृत्व में उनकी पूरी पार्टी ने सोची-समझी रणनीति के तहत ही ममता बनर्जी सरकार को निशाने पर लिया हुआ है।”

Published: 17 May 2019, 11:14 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 May 2019, 11:14 AM IST

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर