हालात

Maharashtra Politics पर महबूबा बोलीं- भ्रष्ट पार्टी है BJP, विपक्ष को खत्म करने के लिए ईडी-CBI का कर रही दुरुपयोग

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी सबसे भ्रष्ट पार्टी है। महबूबा ने आगे कहा कि बीजेपी ने देश में विपक्ष को खत्म करने के लिए ईडी, सीबीआई की शक्तियों का दुरुपयोग किया है।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन 

महाराष्ट्र की राजनीतिक हलचल पर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती का बयान सामने आया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि वे (बीजेपी) उन्हें भ्रष्ट कहते रहे और अब उन्होंने उन्हें अपनी सरकार में ले लिया है। इससे पता चलता है कि बीजेपी सबसे भ्रष्ट पार्टी है। महबूबा ने आगे कहा कि बीजेपी ने देश में विपक्ष को खत्म करने के लिए ईडी, सीबीआई की शक्तियों का दुरुपयोग किया है।

Published: undefined

उधर, महाराष्ट्र में राजनीतिक भूचाल की धूल हवा में मंडराने के एक दिन बाद, विपक्षी महा विकास अघाड़ी युद्ध के मूड में आ गई है। सोमवार को शिवसेना (यूबीटी) सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने भविष्यवाणी की है कि राज्य को जल्द ही नया मुख्यमंत्री मिलेगा। संजय राउत ने कहा कि शिवसेना के सीएम एकनाथ शिंदे के दिन अब गिने-चुने रह गए हैं, उनकी सहयोगी बीजेपी को भी इस बात का एहसास हो गया है।

राउत ने कहा," वह एक 'अस्थायी मेहमान' ('कुछ दिनों का मेहमान') हैं। शिंदे सहित 16 विधायकों की अयोग्यता पर स्पीकर का फैसला जल्द आना है। बीजेपी को एहसास हो गया है कि शिंदे की उपयोगिता खत्म हो गई है और एनसीपी में फूट पड़ गई है बाद में अपनी स्थिति को सुरक्षित रखना है।”

Published: undefined

शिवसेना (यूबीटी) नेता ने कहा कि अजित पवार रिकॉर्ड 5वीं बार डिप्टी सीएम बने हैं, "लेकिन उनका लक्ष्य बड़ा है, सीएम का पद।" संजय राउत ने दोहराया, "स्पीकर के फैसले के बाद, राज्य में सत्ता परिवर्तन होगा और अजीत पवार का सौदा शीर्ष पद के लिए है। राज्य को जल्द ही एक नया सीएम मिलेगा।"

उन्होंने कहा कि मई में कर्नाटक में मिली हार से बीजेपी बौखला गई है और हाल के सभी सर्वेक्षण यह संकेत दे रहे हैं कि जब भी यहां चुनाव होंगे तो महाराष्ट्र में उसकी और भी बुरी पराजय होगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined