हालात

मोदी सरकार ने आंकड़े छिपाकर महामारी के सच को नियंत्रण में कर ही लियाः राहुल गांधी

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर भयावह कोरोना महामारी के सच को छिपाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रोजगार और विकास की तरह केंद्र सरकार कोरोना का असली डेटा भी जनता तक नहीं पहुंचने दे रही। महामारी ना सही, महामारी का सच तो नियंत्रण में कर ही लिया!

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

देश भर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। बढ़ते संक्रमण के कहर से स्वास्थ्य व्यवस्थाएं पूरी तरह से चरमरा गई हैं, जिससे रोजाना मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। हालात को लेकर विपक्ष केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है। इस बीच विपक्ष ने सरकार पर कोरोना महामारी के आंकड़े दबाने का आरोप लगाया है।

Published: undefined

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सरकार पर आरोप लगता हुए कहा कि, "रोजगार और विकास की तरह केंद्र सरकार कोरोना का असली डेटा भी जनता तक नहीं पहुंचने दे रही।" राहुल गांधी ने ट्वीट में आगे कहा कि “महामारी ना सही, महामारी का सच तो नियंत्रण में कर ही लिया।"

Published: undefined

दरअसल कोरोना कहर से सामने आई अव्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार की नीतियों पर सवाल उठा रहा है। राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के अन्य नेता भी देश में लगातार बढ़ते मामलों, बेड की कमी, ऑक्सीजन की किल्लत, दवाओं की मारामारी पर लगातार सरकार को घेर रहे हैं।

Published: undefined

बता दें कि देश में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। कोरोना मरीजों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई है कि इलाज के लिए अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है। ऑक्सीजन ,बेड समेत कई अन्य मेडिकल सुविधाओं की कमी होने लगी है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,52,991 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,73,13,163 हो गई जबकि उपचाराधीन मरीजों की संख्या 28 लाख को पार कर गई है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined