हालात

मूसेवाला के पिता का पंजाब की AAP सरकार पर बड़ा हमला, कहा- राज्य में हावी हो गए हैं गैंगस्टर, समानांतर चला रहे सरकार

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि चुनाव के दौरान बेटे पर 8 बार हमले की कोशिश हुई थी। साथ में सिक्योरटी होने के कारण उसका बचाव हो गया था। यदि सरकार सिक्योरटी वापस लेने का प्रचार न करती तो बेटा बच जाता।"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक बार फिर राज्य की आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरा है। बेटे की याद में गांव बुर्ज ढिलवां में सड़क का उद्‌घाटन करते वक्त बलकौर सिंह ने भगवंत मान सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि पंजाब में गैंगस्टर हावी हो गए हैं। मेरे बेटे को मारने के लिए 50-60 लोग उसके पीछे पड़े थे। चुनाव के दौरान बेटे पर 8 बार हमले की कोशिश हुई थी। साथ में सिक्योरटी होने के कारण उसका बचाव हो गया था। यदि सरकार सिक्योरटी वापस लेने का प्रचार न करती तो बेटा बच जाता।"

Published: undefined

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने आगे कहा कि "लगता है अब गैंगस्टर समानांतर सरकार चला रहे हैं। ऐसे में अपना पक्ष किसके पास जाकर रखें। एक से बचेंगे तो दूसरा बंदूक लेकर आ जाएगा। दूसरे से बचेंगे, तीसरा ग्रुप आ जाएगा। पंजाब में कितने ज्यादा तो ग्रुप हो गए हैं। गैंगस्टरों ने मेरी जड़ ही उखाड़ दी है। हमारे घरों को तबाह किया जा रहा है।सरकार ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी।"

इससे पहले सिद्धू के पिता ने कहा था कि सिद्धू के सपनों को पूरा करने की कोशिश की जाएगी। जो घाटा हुआ है, वह पूरा तो नहीं हो सकता। जो सिद्धू चाहता था, जो उसके मन में था वो करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव हारने के बाद हम हताश हुए थे। लेकिन सिद्धू ने उन्हें समझाया था कि अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। चुनाव के समय सिद्धू ने मौजूदा सिस्टम को करीब से देखा था, उसे वह ठीक नहीं लगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined