हालात

एमपी: निगम कर्मचारी को पीटने वाले BJP के ‘बैटबाज’ MLA ने कमलनाथ सरकार को दी धमकी, कहा- हम खाली हाथ नहीं घूमते

इंदौर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि मौजूदा सरकार बिजली के बढ़े हुए बिल को माफ करे और किसानों को भारी बारिश के चलते जो नुकसान हुआ है उसका मुआवजा दे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के इंदौर से बीजेपी के ‘बैटबाज’ विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार आकाश विजयवर्गीय ने राज्य की कमलनाथ सरकार को धमकी दी है। बिजली दर और कर्जमाफी को लेकर सोमवार को कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ इंदौर में प्रदर्शन किया।

Published: 05 Nov 2019, 11:33 AM IST

बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधन करते हुए आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि मौजूदा सरकार बिजली के बढ़े हुए बिल को माफ करे और किसानों को भारी बारिश के चलते जो नुकसान हुआ है उसका मुआवजा दे। इस दौरान उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर सरकार जल्द से जल्द बिजली के बिल को माफ करती है तो अच्छा है वरना आपको पता ही है कि हम खाली हाथ नहीं घुमते हैं। कैलाश विजयवर्गी बीजेपी महासचिव महासचिव कैलाश विजय वर्गीय के बेटे हैं।

Published: 05 Nov 2019, 11:33 AM IST

अपने इस संबोधन में इशारों-इशारं में आकाश ने उस घटना का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने नगर निगम के कर्मचारियों की पिटाई की थी। यह मामला जून, 2019 का है। इंदौर में बीजेपी विधायक और वरिष्ठ बीजपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट बैट से नगर निगम के एक अधिकारी की जमकर पिटाई की।

Published: 05 Nov 2019, 11:33 AM IST

दरअसल नगर निगम के अधिकारियों की टीम एक जर्जर मकान को तोड़ने के लिए इलाके में पहुंची थी। इस दौरान बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय और नगर निगम अधिकारियों के बीच बहस हुई। इसी बीच आकाश एक क्रिकेट बैट लेकर अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और नगर निगम के अधिकारियों को पीटना शुरू कर दिया।

पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आकाश की चारों तरफ कड़ी आलोचना हुई थी। निगम कर्मचारियों ने बीजेपी विधायक को गिरफ्तार करने की मांग की थी। मामला बढ़ने के बाद आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में वे जमानत पर छूट गए थे।

Published: 05 Nov 2019, 11:33 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 05 Nov 2019, 11:33 AM IST

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ