हालात

झारखंड के सर्किट हाउस में ठहरे लालू यादव बाल-बाल बचे, अचानक कमरे के पंखे में आग लगने से मचा हड़कंप, सभी सुरक्षित

लालू यादव 8 जून को आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए पलामू में हैं। अपनी पेशी के लिए लालू यादव सोमवार को हेलीकॉप्टर से पलामू जिला मुख्यालय के चियांकी हवाई अड्डे पहुंचे। वह बुधवार तक पलामू में ही रहेंगे।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

इन दिनों झारखंड के पलामू में मौजूद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव मंगलवार की सुबह उस समय बाल-बाल बच गए, जब आज सुबह अचानक सर्किटट हाउस के उस कमरे के पंखे में आग लग गई जिसमें वह ठहरे थे। हालांकि आनन-फानन में सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने जल्द ही बिजली काट दी, जिससे बड़ी घटना नहीं हुई और लालू प्रसाद को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

Published: undefined

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद इन दिनों झारखंड के दौरे पर हैं। इसी दौरान वे पलामू जिले के सर्किट हाउस में ठहरे हैं। जिला के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह पलामू के सर्किट हाउस में लालू प्रसाद के कमरे में दीवार पर टंगे पंखे में शॉट सर्किट से आग लग गई। उस समय आरजेडी अध्यक्ष डाइनिंग हॉल में नाश्ता कर अखबार पढ़ रहे थे। वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

Published: undefined

उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने मोर्चा संभाल लिया। बिजली का कनेक्शन काटकर वहां से पंखे को बाहर कर दिया गया है।
लालू प्रसाद को 8 जून को आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के एक मामले में पलामू स्थित विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट में भी पेश होना है।

Published: undefined

अपनी पेशी के लिए लालू प्रसाद यादव सोमवार को हेलीकॉप्टर से पलामू जिला मुख्यालय के चियांकी हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनके स्वागत में आरजेडी के नेताओं-कार्यकर्ताओं और लालू प्रसाद यादव के समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। लालू यादव बुधवार तक पलामू में ही कैंप करेंगे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined