हालात

नव संकल्प शिविर: प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा- उम्मीद मत छोड़ो, अब नए सिरे और जोश के साथ लड़ना है

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा, "अगर आप यहां बैठे हैं तो इसका मतलब है कि आपने उम्मीद नहीं खोई है। आप कांग्रेस की विचारधारा पर खरे रहे हैं और यह आपकी सबसे बड़ी उपलब्धि है।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं को अब नए सिरे से और जोश के साथ लड़ने की तैयारी करनी चाहिए। उन्होंने यहां कांग्रेस मुख्यालय में 'नव संकल्प शिविर' को संबोधित करते हुए कहा कि जो उम्मीद खो चुके थे, वे पहले ही जा चुके हैं।

Published: undefined

उन्होंने कहा, "अगर आप यहां बैठे हैं तो इसका मतलब है कि आपने उम्मीद नहीं खोई है। आप कांग्रेस की विचारधारा पर खरे रहे हैं और यह आपकी सबसे बड़ी उपलब्धि है।" उन्होंने यह सीखने की जरूरत को रेखांकित किया कि पार्टी को और अधिक मेहनत करने की जरूरत है।

प्रियंका गांधी ने कहा, "हमने मुद्दे और यहां तक कि कुछ नए मुद्दे भी उठाए, लेकिन जाहिर तौर पर यह काफी नहीं है।"

Published: undefined

कांग्रेस की प्रदेश इकाई लखनऊ में दो दिवसीय 'नव संकल्प शिविर' का आयोजन कर रही है।
यूपी विधानसभा चुनाव के बाद इस तरह का यह पहला आयोजन है। कार्यशाला के दौरान विचार-मंथन सत्र आयोजित किए जाएंगे और पार्टी के लिए नए प्रस्तावों पर सुझाव साझा किए जाएंगे।

कार्यशाला में सभी पदाधिकारी, जिला और नगर अध्यक्ष, पूर्व सांसद, विधायक, 2022 के विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार, फ्रंटल संगठनों के राज्य प्रमुख, पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष और प्रवक्ता भी शामिल हो रहे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined