हालात

मोदी सरकार के खिलाफ जो बोलेगा, उस पर होगी कार्रवाई, अनुराग-तापसी के खिलाफ छापेमारी पर एनसीपी ने बोला हमला

मुंबई में आज फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घरों पर आयकर विभाग की छापेमारी पर एनसीपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ जो भी बोलेगा, उस पर इसी तरह की कार्रवाई होगी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घरों और दफ्तर पर आज आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से अनुराग और तापसी मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ बोल रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें दबाने के लिए ईडी की यह कार्रवाई की गई है।

Published: 03 Mar 2021, 6:12 PM IST

एनसीपी नेता मलिक ने कहा कि जो भी मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा, उस पर कार्रवाई होगी। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी कहा कि उम्मीद है आयकर विभाग जल्द ही बंधुआ गुलामी से बाहर आएगा। ऐसी ही उम्मीद ईडी और सीबीआई के लिए भी है।

Published: 03 Mar 2021, 6:12 PM IST

कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने भी फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घरों पर आयकर विभाग की छापेमारी पर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये देश के लिए कोई नई बात नहीं है। आजकल रोज का यह मामला हो गया है कि जो भी केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी बात रखता है, उसपर दबाव बनाने का यह माध्यम हो गया है।

Published: 03 Mar 2021, 6:12 PM IST

बता दें कि आयकर विभाग की कई टीमों ने आज मुंबई और पुणे में करीब 20 से 22 स्थानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, मधु मनटेना, विकास बहल और अन्य के अलावा फैंटम फिल्म्स और तीन अन्य संस्थाओं के कार्यालय शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स द्वारा कथित तौर पर टैक्स चोरी के सिलसिले में की गई है।

Published: 03 Mar 2021, 6:12 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Mar 2021, 6:12 PM IST