हालात

ऋषिकेश में 70 दिन से लापता युवक का अब तक नहीं मिला सुराग, माता-पिता ने दी खुदकुशी की चेतावनी

हनुमंतपुरम गंगानगर के रहने वाला 23 वर्षीय मंयक कौशिक ऋषिकेश के एक निजी क्लीनिक में काम करता था। वह 30 सिंतबर की रात खाने के बाद टहलने के लिए घर से बाहर निकला था। परिजनों के अनुसार, मंयक ने फोन पर कहा था कि वह टहलकर जल्दी लौट आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ऋषिकेश में 70 दिन से लापता युवक का अब तक नहीं मिला सुराग, माता-पिता ने दी खुदकुशी की चेतावनी
ऋषिकेश में 70 दिन से लापता युवक का अब तक नहीं मिला सुराग, माता-पिता ने दी खुदकुशी की चेतावनी फोटोः IANS

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां से बीते ढाई महीने से भी ज्यादा यानी 70 दिनों से मयंक नाम का एक युवक लापता है। इतना समय बीत जाने के बाद भी उस युवक का कोई पता नहीं चल सका है। ये युवक अपने माता पिता की इकलौती संतान है।

Published: undefined

वहीं जवान बेटे के इतने दिनों से लापता होने के कारण माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। लाचार माता-पिता का कहना है कि वह ऋषिकेश कोतवाली पुलिस से लेकर डीजीपी तक से अपने बेटे को तलाश करने के लिए गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अभी तक उनका बेटा नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि अगर उनका इकलौता बेटा जल्द ही घर नहीं लौटा तो वो खुदकुशी कर लेंगे।

Published: undefined

यह मामला हनुमंतपुरम गंगानगर के रहने वाले 23 वर्षीय मंयक कौशिक का है जो ऋषिकेश के एक निजी क्लीनिक में काम करता था। वह 30 सिंतबर की रात काम से वापस आया और खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से बाहर निकल गया। परिजनों ने बताया कि मंयक ने फोन करके उनसे कहा था कि वह टहलकर जल्दी लौट आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तब से उसका फोन भी ऑफ है।

Published: undefined

पिता ने बताया कि पुलिस ने 1 अक्टूबर को बेटे की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। युवक के पिता पंकज कौशिक और माँ ने बेटे के न मिलने पर खुदकुशी की चेतावनी दी है। उधर पुलिस का कहना है कि युवक की खोजबीन जारी है। मंयक कौशिक के मोबाइल को ट्रेस किया जा रहा है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined