हालात

अब बच्चों के शो पर पीएम मोदी की छवि खराब करने का आरोप, तमिलनाडु बीजेपी ने बंद कराने के लिए खोला मोर्चा

इस शो में दो बच्चे एक राजा की टोपी पहने दिखते हैं और एक काल्पनिक देश का मजाक उड़ाते हैं, जहां के अज्ञात शासक ने काले धन के खतरे पर नकेल कसने की सोचकर नोटों का विमुद्रीकरण किया था। इसमें काल्पनिक शासक के दक्षिणी भाग में अलोकप्रिय होने की भी चर्चा की गई।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

बीजेपी के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने एक तमिल टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले बच्चे के व्यंग्य शो पर पीएम मोदी की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। उनके अनुसार, यह शो प्रधानमंत्री की छवि को 'कमजोर' कर रहा था और बीजेपी अपराधियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करेगी।

Published: undefined

रविवार शाम को ट्विटर पर अन्नामलाई ने कहा कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन ने भी शो को गंभीरता से लिया है और उनसे इसके बारे में पूछा है। वहीं, दक्षिणी राज्यों में बीजेपी शासित केवल कर्नाटक में भी एक सामान्य भावना है कि यह शो सीधे प्रधानमंत्री और बीजेपी के खिलाफ था।

Published: undefined

दरअसल इस शो में दो बच्चे एक राजा की टोपी पहने दिखथे हैं, जिनमें से एक बतौर मंत्री एक काल्पनिक देश, 'सिंधिया' पर उपहासपूर्वक चर्चा कर रहा है, जहां अज्ञात शासक ने देश में काले धन के खतरे पर नकेल कसने की सोचकर नोटों का विमुद्रीकरण कर दिया था। बाल कलाकारों ने देश के दक्षिणी भाग में काल्पनिक शासक के अवांछित और अलोकप्रिय होने की चर्चा की।

Published: undefined

इरोड में एक स्थानीय बीजेपी नेता एम. अरुलमानिक्यम ने बताया कि बीजेपी ने इसे गंभीरता से लिया है और अगर व्यंग्य के नाम पर हमारे प्रिय नेता का मजाक उड़ाया जाता है तो पार्टी आराम से नहीं बैठ सकती। हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने पहले ही राष्ट्रीय नेतृत्व और पार्टी के साथ संवाद किया है। एल मुरुगन, जो पार्टी की राज्य इकाई के पूर्व अध्यक्ष थे, उन्होंने भी घटना का संज्ञान लिया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined