हालात

वीके सिंह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पूछा- क्या किसान होने-दिखने का सर्टिफिकेट भी मोदी सरकार से लेना पड़ेगा?

वीके सिंह के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अब किसान होने और दिखने का सर्टिफ़िकेट भी मोदी सरकार से लेना पड़ेगा? ये किसान-मज़दूरों के प्रति भाजपाई दुर्भावना का जीता जागता सबूत है। ऐसे मंत्रियों को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के बयान पर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि शर्मनाक है मोदी सरकार के मंत्रियों का ये व्यवहार और अपमानजनक भाषा! अब किसान होने और दिखने का सर्टिफ़िकेट भी मोदी सरकार से लेना पड़ेगा? ये किसान-मज़दूरों के प्रति भाजपाई दुर्भावना का जीता जागता सबूत है। ऐसे मंत्रियों को बर्खास्त किया जाना चाहिए।

Published: undefined

उन्होंनें आगे कहा कि जब भाजपाई सल्तनत सड़क पर हक मांग रहे लाखों लोगों को किसान मानने को तैयार नहीं है, तो ये स्पष्ट है कि वो बात करने का ढोंग रच रही है। किसान होने का सर्टिफिकेट बीजेपी नहीं देगी, बल्कि खेतों में लहलहाती फसल और किसान के बदन से टपकता पसीना इसका सबूत है। यह अपमानजनक सोच अस्वीकार्य है।

Published: undefined

बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों पर टिप्पणी करते हुए केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा है कि तस्वीरों में बहुत से लोग किसान नहीं दिखते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के अलावा कमीशन पाने वाले लोग विरोध प्रदर्शन के पीछे हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined