हालात

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- मत करो संसद का समय बर्बाद, करने दो महंगाई-किसान और पेगासस की बात

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा “हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें। मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही।

फोटो: विपिन
फोटो: विपिन 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महंगाई, किसान और पेगासस जाजूसी के मुद्दों को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार संसद का समय बर्बाद कर रही है। संसद में कार्यवाही के दौरान विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा “हमारे लोकतंत्र की बुनियाद है कि सांसद जनता की आवाज बनकर राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर चर्चा करें। मोदी सरकार विपक्ष को ये काम नहीं करने दे रही। संसद का और समय व्यर्थ मत करो- करने दो महंगाई, किसान और पेगासस की बात!”

Published: undefined

आपको बता दें, राहुल गांधी इससे पहले भी कई बार मोदी सरकार को पेगासस जासूसी कांड को लेकर घेर चुके हैं। राहुल गांधी और कई अन्य विपक्षी नेताओं ने पेगासस जासूसी मामले को लेकर बीते दिन बुधवार को भी लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान जमकर हंगामा किया था। विपक्ष लगातार मौजूदा मॉनसून सत्र में सरकार को घेरने की आगे की रणनीति बना रहा है।

राहुल गांधी पेगासस को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल दाग चुके हैं। उन्होंने पूछा था कि क्या सरकार ने पेगासस खरीद लिया है? उन्होंने कहा था कि केंद्र ने सदन में पेगासस के मुद्दे को उठाने से मना कर दिया है। विपक्ष का आरोप है कि भारत सरकार ने पेगासस को खरीद लिया है। विपक्ष का ये तक कहना है कि सरकार ने अपने ही लोगों के खिलाफ पेगासस हथियार का इस्तेमाल किया।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined