हालात

पाक की नापाक हरकत जारी, BSF ने भारतीय सीमा में घुसे ड्रोन को पाकिस्तानी क्षेत्र में धकेला, अलर्ट जारी

बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यहां बताया कि सैनिकों ने भारतीय सीमा में 200 मीटर की ऊंचाई पर मंगलवार रात करीब 0952 बजे अरनिया सेक्टर में टिमटिमाती लाल लाइट देखी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी है। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सतर्क जवानों ने जम्मू जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा लगे अरनिया सेक्टर में देखे गए ड्रोन पर गोली चलाकर उसे वापस पाकिस्तानी क्षेत्र में धकेल दिया। बीएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सैनिकों ने भारतीय सीमा में 200 मीटर की ऊंचाई पर मंगलवार रात अरनिया सेक्टर में टिमटिमाती लाल लाइट देखी। जिसके बाद बीएसएफ जवान अलर्ट हो गए।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि सतर्क सैनिकों ने टिमटिमाती रोशनी की ओर गोली चलाई, जिसके बाद वह वस्तु पाकिस्तानी सीमा में वापस लौट गई। उन्होंने कहा, “इलाके की तलाशी ली जा रही है लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला है।” जम्मू पुलिस ने रविवार को ड्रोन की आवाजाही पर नजर रखने और हथियारों, मादक पदार्थों की खेप को कश्मीर घाटी पहुंचाने वाले एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है।


पिछले महीने जम्मू में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) स्टेशन पर संदिग्ध ड्रोन हमले के बाद जम्मू जिले में ड्रोन की गतिविधियाँ बढ़ी हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined