हालात

'कमोड पर ही बैठे रहो, प्लेन लैंड होने वाला है', जब स्पाइसजेट की उड़ान में शौचायल के अंदर फंसा रहा यात्री

16 जनवरी को मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा जबकि विमान दरवाजे के लॉक में खराबी के कारण हवा में था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मुंबई से बेंगलुरु जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में 16 जनवरी को एक अनोखी घटना घटित हुई। जानकारी के मुताबिक एक यात्री दुर्भाग्य से शौचालय के अंदर करीब एक घंटे तक फंसा रहा। बताया जा रहा है कि उड़ान के दौरान दरवाजे के लॉक में खराबी आने के कारण यह स्थिति बनी।

Published: undefined

स्पाइसजेट ने बताया कि यात्रा के दौरान, हमारे चालक दल ने यात्री को सहायता और मार्गदर्शन प्रदान किया। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि बंगलूरू पहुंचने पर एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता मुहैया कराई गई। स्पाइसजेट प्रवक्ता ने कहा कि मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसे यात्री को पूरा रिफंड दिया जा रहा है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान क्रू मेंबर ने टॉयलेट के दरवाजे के नीचे से एक नोट अंदर खिसकाया। इसमें लिखा गया था कि हम दरवाजा खोलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, दरवाजा नहीं खोल पा रहे हैं। घबराइए मत, कुछ ही मिनट में प्लेन लैंड हो जाएगा। तब तक आप कमोड की सीट को बंद करके उस पर बैठ जाइए और खुद को सुरक्षित कर लीजिए। लैंडिंग के बाद प्लेन का दरवाजा खुलते ही इंजीनियर आ जाएगा। परेशान मत होइए।

Published: undefined

अब पूरी घटना के बाद SpiceJet ने बयान जारी कर माफी मांगी है। एयरलाइन ने अपनी सफाई में कहा है कि यात्री को पूरी जर्नी के दौरान मदद मुहैया कराई गई। कंपनी के मुताबिक मामला 16 जनवरी का है। प्लेन के टॉयलेट का दरवाजा लॉक में खराबी आने के कारण नहीं खुल पाया। एयरलाइन ने दावा किया है कि पूरी यात्रा के दौरान पैसेंजर को मदद और गाइडेंस दिया गया। लैंडिंग के बाद एक इंजीनियर ने टॉयलेट का दरवाजा खोला।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined