हालात

पुलवामा हमले की वक्त से सूचना न देने पर डोवाल से नाराज हैं मोदी, लेकिन यह खबर चलते ही कुछ देर में गायब हो गई

जिस वक्त पुलवामा में हमला हुआ उस वक्त प्रधानमंत्री मोदी जिम कार्बेट पार्क में फोटो शूट करा रहे थे। यह सवाल आज पूरा देश पूछ रहा है कि क्या प्रधानमंत्री को पुलवामा हमले की जानकारी ही नहीं थी।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया 

इसी सवाल का जवाब देते हुए अंग्रेज़ी न्यूज चैनल न्यूज एक्स ने गुरुवार शाम को करीब पौन 6 बजे खबर प्रसारित की कि पुलवामा हमले की समय से जानकारी न देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल से काफी नाराज़ हैं। न्यूज एक्स की इस खबर की सोशल मीडिया पर चर्चा भी शुरु हो गई।

सोशल मीडिया पर इस खबर को लेकर लोगों ने चैनल के स्क्रीनशॉट शेयर करना शुरु कर दिए।

Published: undefined

स्क्रीनशॉट से साफ होता है कि न्यूज एक्स चैनल ने यह खबर शाम 5.38 बजे दिखाई। इसमें सूत्रों के हवाले से बताया गया कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल पुलवामा हमले की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समय से देने में नाकाम रहे और इस वजह से पीएम उनसे नाराज हैं। लेकिन कुछ ही देर बाद यह न्यूज एक्स के सोशल मीडिया और वेबसाइट से गायब हो गई।

Published: undefined

इसी खबर को लेकर एक यूजर ने लिखा, ''अगर डोवाल ने पुलवामा हमले के बारे में पीएम को सूचना नहीं दी तो गृह मंत्री राजनाथ सिंह क्या कर रहे थे? उन्होंने पीएम को कॉल क्यों नहीं की? खैर, चैनल से स्टोरी हट गई है.''

Published: undefined

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर एक आत्मघाती आतंकी हमला हुआ था, जिसमें सीआरपीएफ के करीब 49 जवानों की मौत हो गई थी। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined