हालात

AMU के शताब्दी समारोह में शामिल होंगे पीएम मोदी, 22 दिसंबर को वर्चुअल कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री भी रहेंगे

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में होने वाले समारोह में भाग लेने के आमंत्रण को स्वीकार करने के लिए पीएम को धन्यवाद देते हुए वाइस चांसलर प्रोफेसर मंसूर ने बताया कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी विश्वविद्यालय के ऑनलाइन कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के 22 दिसंबर को मनाए जाने वाले शताब्दी समारोह में मुख्य अतिथि होंगे। वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी इस कार्यक्रम में वर्चुअली भाग लेंगे।

एएमयू के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में होने वाले समारोह में भाग लेने के आमंत्रण को स्वीकार करने के लिए पीएम को धन्यवाद देते हुए, वाइस-चांसलर प्रोफेसर मंसूर ने कहा, "इस ऐतिहासिक वर्ष के दौरान विश्वविद्यालय का आउटरीच यहां के विकास और हमारे छात्रों के निजी और सार्वजनिक क्षेत्रों में प्लेसमेंट को लेकर बहुत मदद करेगा।"

Published: undefined

वाइस चांसलर मंसूर ने विश्वविद्यालय समुदाय से आगामी कार्यक्रमों की सफलता के लिए सभी प्रयास करने की अपील की और स्टाफ सदस्यों, छात्रों, पूर्व छात्रों और एएमयू के शुभचिंतकों से उनकी सक्रिय भागीदारी का अनुरोध किया। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस, मिलाद-उन-नबी और गांधी जयंती समारोह की तरह ही इस कार्यक्रम को राजनीतिक मतभेदों से ऊपर रखें।

Published: undefined

एएमयू वीसी ने बताया कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी इस अवसर पर विश्वविद्यालय के अन्य ऑनलाइन कार्यक्रमों में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा, "शताब्दी समारोह किसी भी विश्वविद्यालय के इतिहास में एक महान ऐतिहासिक उपलब्धि है।"

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined