हालात

दिल्ली में पीएम मोदी का परिवार भी सुरक्षित नहीं! भतीजी का पर्स छीनकर भागे बदमाश, कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

दिल्ली में बदमाश कितने बेखौफ हैं, इसका एक ताजा मामला सिविल लाइंस में सामने आया है। इसमें स्नैचर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी को ही अपना निशाना बनाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का हौसला इस कदर बढ़ा हुआ है कि अब पीएम मोदी का परिवार भी सुरक्षित नहीं है। पीएम मोदी की भतीजी दमयंती का पर्स सरेआम बदमाश छीनकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाश स्कूटी पर सवार थे। ये घटना दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक सिविल लाइंस इलाके की है।

Published: 12 Oct 2019, 1:09 PM IST

दरअसल, पीएम मोदी की भतीजी के साथ स्नेचिंग का मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक, पीएम मोदी की भतीजी शनिवार की सुबह अमृतसर से दिल्ली पहुंची थीं। उन्होंने ठहरने के लिए दिल्ली के सिवल लाइंस के गुजराती भवन में व्यवस्था किया था। जैसे ही दिल्ली रेलवे स्टेशन से सिवल लाइंस के गुजराती भवन पहुंची। तभी स्कूटी पर सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और उनका पर्स छीनकर घटनास्थल से फरार हो गए।

Published: 12 Oct 2019, 1:09 PM IST

इस घटना के बाद पीएम मोदी की भतीजी दमयंती ने बदमाशों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। दमयंती ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनके पर्स में कई जरूरी दस्तावेज थे। दमयंती बेन ने बताया है कि पर्स में तकरीबन 56 हजार कैश थे। इसके अलावा दो मोबाइल फोन थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उसकी टिकट भी उसी बैग में था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

Published: 12 Oct 2019, 1:09 PM IST

गौरतलब है कि दिल्ली में चेन स्नेचिंग और छीना झपटी की खबरें आए दिन सामने आ रही है। बीते दिनों में दिल्ली के चितरंजन पार्क इलाके में महिला पत्रकार जॉयमाला बागची के साथ दो बाइक सवार बदमाशों ने छीना झपटी करने की कोशिश की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने महिला पत्रकार के हाथ को पकड़कर नीचे गिरा दिया था और बदमाश उनका मोबाइल लेकर भाग गए थे। सड़क पर गिरने की वजह से जॉयमाला को गहरी चोटें आई थी और उन्हें इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था।

इसे भी पढ़ें: आर्थिक मंदी के बाद महंगाई की मार, प्याज 60 रुपए किलो तो टमाटर 80 के पार

Published: 12 Oct 2019, 1:09 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 12 Oct 2019, 1:09 PM IST