हालात

15 अगस्त के मद्देनजर दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर बढ़ी पुलिस की मुस्तैदी, होटल्स की भी होगी चेकिंग

15 अगस्त के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर शनिवार से ही पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

15 अगस्त के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर शनिवार से ही पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दी है। शनिवार रात से कमर्शियल वाहनों की एंट्री भी पूरी तरीके से बैन कर दी गई है। इसके साथ-साथ होटल और लॉज की भी पूरी तरीके से चेकिंग की जाएगी, जो गेस्ट बाहर से आयेंगे, उनकी आईडी समेत वेरिफिकेशन भी होगी।

Published: undefined

15 अगस्त के मद्देनजर दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर पुलिस की मुस्तैदी बढ़ा दी गई है। दिल्ली में कर्तव्य पथ पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को लेकर रूट डायवर्जन किया गया है। शनिवार रात 12:00 बजे से लेकर 13 अगस्त की रात 12:00 बजे तक और 15 अगस्त को मुख्य परेड कार्यक्रम के वक्त तक पूरी व्यवस्था लागू रहने वाली है।

Published: undefined

हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में पहले से ही पुलिस अलर्ट मोड में है। 15 अगस्त को देखते हुए भी पुलिस की मुस्तैदी बढ़ाई गई है। चप्पे-चप्पे पर गाजियाबाद पुलिस की नजर है। दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर पर प्रत्येक गाड़ी की चेकिंग के बाद ही दिल्ली में एंट्री दिए जाने का आदेश है।

Published: undefined

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कमर्शियल वाहनों की एंट्री एनएच 9 से यूपी गेट होते हुए, डाबर तिराहे से महाराजपुर होते हुए, मोहन नगर से सीमापुरी होते हुए, लोनी बॉर्डर से दिल्ली, पुस्ता खजूरी मार्ग से दिल्ली की तरफ और भोपुरा बॉर्डर से होते हुए दिल्ली की तरफ एंट्री बंद रहेगी।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined