हालात

कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से प्रियंका गांधी ने कहा- बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती जरूरी 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को यूपी के बुंदेलखंड से जुड़े पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस से जुड़े सभी लोगों को संगठित होना होगा।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक की और उन्हें बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने की हिदायत दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आपसी गले शिकवे भुलाकर पार्टी के लिए एकसाथ काम करने की भी नसीहत दी है। बता दें कि सोमवार को प्रियंका गांधी ने झांसी, ललितपुर और हमीरपुर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन की समीक्षा की।

दिल्ली के 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड पर स्थित कांग्रेस के वार रूम में आयोजित इस बैठक के दौरान प्रियंका ने बुंदेलखंड में आने वाली सभी 19 विधानसभा और चार लोकसभा सीटों के बूथ स्तरीय संगठन की समीक्षा की। इस दौरान बैठक में मौजूद एक नेता ने बताया कि प्रियंका गांधी ने कहा कि बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करना पड़ेगा। पार्टी की जीत के लिए आप लोगों को संगठित होकर काम करना होगा और मेरा पूरा सहयोग करना होगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। बैठक में मौजूद रहे कांग्रेस नेताओं ने बताया कि हम लोगों ने उनसे बुंदेलखंड का दौरा करने को कहा है, जिस पर उन्होंने बुंदेलखंड आने की बात कही है।

Published: 19 Feb 2019, 9:16 AM IST

बता दें कि 23 जनवरी को प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया गया था। प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश की 41 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वो लगातार पूर्वी उत्तर प्रदेश के नेताओं से बात कर रही हैं और कांग्रेस को मजबूत कैसे किया जाए, इस पर बैठक कर रही हैं।

Published: 19 Feb 2019, 9:16 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Feb 2019, 9:16 AM IST