हालात

प्रियंका गांधी बोलीं- यूपी में महिलाओं के खिलाफ हो रहे दिल दहला देने वाले अपराध, कहां है योगी सरकार?

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ हो रही दिल दहलाने वाली घटनाओं पर कहां है सरकार?

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि यूपी पी में आए दिन महिलाओं के साथ अपराध हो रहे हैं, लेकिन इन दिल दहलाने वाली घटनाओं पर सरकार चुप्पी साधी हुई है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यूपी में रोज महिलाओं के खिलाफ दिल दहला देने वाली घटनाएं हो रही हैं। फिरोजाबाद में पीड़िता के पिता की हत्या कर दी गई। सीतापुर में बच्ची का बलात्कार कर हत्या कर दी गई। कहां है सरकार?”

Published: 13 Feb 2020, 11:05 AM IST

उन्होंने आगे कहा, “बीजेपी राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ा है मगर वे कोई जिम्मेदारी भी नहीं ले रहे।” उन्होंने ट्वीट में कहा, “एटा में घर में घुसकर रेप की कोशिश और नाकाम होने पर युवती का गला रेता। सीतापुर में 3 साल की बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या कर दी गई। फिरोजाबाद में रेप पीड़िता के पिता को गोली मारकर हत्या कर दी गई। चित्रकुट में देवांगना घाटी के पास मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।”

Published: 13 Feb 2020, 11:05 AM IST

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को आजमगढ़ के बिलरियागंज में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में घायल हुई महिलाओं से मिलने पहुंची थीं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा था कि यह सरकार पूरी तरह से गरीब लोगों के खिलाफ है, जिन लोगों पर अत्याचार हुआ है और जो लोग जेल में बंद हैं उनको न्याय दिलाने की कोशिश हर संभव की जाएगी। उन्होंने आगे कहा था, “आप सभी के साथ गलत किया गया है। हमें इस अन्याय के खिलाफ खड़ा होना होगा।”

इसे भी पढ़ें: आजमगढ़ में घायल CAA प्रदर्शनकारियों से मिलीं प्रियंका, कहा- आपके साथ गलत हुआ, बीजेपी सरकार गरीबों के खिलाफ

Published: 13 Feb 2020, 11:05 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 13 Feb 2020, 11:05 AM IST