हालात

वाराणसी में आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' के खिलाफ प्रदर्शन, सनातन रक्षक सेना ने योगी से की प्रतिबंध लगाने की मांग

प्रदर्शनकारियों ने रक्षा बंधन पर रिलीज हुई फिल्म का बहिष्कार करने की मांग करते हुए कहा कि आमिर खान और उनकी पत्नी देश में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, इसलिए उनकी फिल्म को भारत के बाहर रिलीज किया जाना चाहिए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 'सनातन रक्षक सेना' के सदस्यों ने आज यहां के विजया मॉल में रिलीज हुई आमिर खान-करीना कपूर अभिनीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के खिलाफ प्रदर्शन किया। फिल्म के बहिष्कार का आह्वान करते हुए संगठन के सदस्यों ने सीएम योगी से इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

Published: undefined

प्रदर्शनकारियों ने रक्षा बंधन पर रिलीज हुई फिल्म का बहिष्कार करने की मांग करते हुए कहा कि आमिर खान और उनकी पत्नी देश में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं, इसलिए उनकी फिल्म को भारत के बाहर रिलीज किया जाना चाहिए। बाद में उन्होंने भेलूपुर के थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।

Published: undefined

सनातन रक्षक सेना के प्रदेश अध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि आमिर खान की पिछली फिल्म 'पीके' देखने के बाद, यह स्पष्ट है कि आमिर खान हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाते हैं और उन पर अनर्गल टिप्पणी करते हैं। संगठन ने लोगों से अपील की है कि वे फिल्म न देखें और इस पर अपना समय और पैसा बर्बाद न करें।

Published: undefined

इसके साथ ही सनातन रक्षक सेना ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का भी आग्रह किया है। गौरतलब है कि हिंदूवादी संगठन पिछले कुछ दिनों से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। ऐसे में आने वाले दिन आमिर खान और उनकी फिल्म के लिए काफी अहम हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined