हालात

चन्नी का कैप्टन पर सीधा हमला, कहा- बीजेपी और अकाली दल के साथ मिलकर पंजाब के हितों को नुकसान पहुंचा रहे हैं पूर्व सीएम

पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने पूर्व सीएम कैप्टन पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वे अकाली दल और बीजेपी के साथ मिलकर पंजाब के हितों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया।

फोटो : @CMOPb
फोटो : @CMOPb 

Punjab CM Charanjit Singh Channi accused Capt. Amarinder Singh of conniving with SAD and BJP to harm state interests

Bipin Bhardwaj

पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिं पर आरोप लगाया है कि वे अकाली दल और बीजेपी के साथ मिलकर पंजाब के हितों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला मौका है जब चन्नी ने कैप्टन पर इस तरह का खुला आरोप लगाया है। चन्नी कैप्टन सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान अमरिंदर सिंह ने बादल परिवार और मोदी के हितों का ध्यान रखा, जिससे पंजाब को नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि यही कारण है कि कांग्रेस विधायकों ने मिलकर उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय से बाहर का रास्ता दिखाया। उन्होंने कहा कि कैप्टन द्वारा बनाई गई नई पार्टी का मकसद सिर्फ अकाली दल और बीजेपी को फायदा पहुंचाना है जिससे पंजाब को नुकसान होगा।

Published: undefined

चन्नी ने अकाली दल पर भी राज्य के अनुसूचित जाति को हितों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि अकालियों का बीएसपी के साथ एक बेढंगा गठबंधन रहा जिसमें जानबूझकर उन्हें कमजोर सीटें दी गईं। उन्होंने कहा कि इन सीटों पर अकाली दल बीजेपी को फायदा पहुंचाएगा। उन्होंने कहा कि अकाली दल का मुख्य उद्देश्य एससी समुदाय को नुकसान पहुंचाना है।

चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने केजरीवाल को अफवाह फैलाने वाला सीएम कहते हुए कहा कि उन्हें पंजाब की जरा भी फिक्र नहीं है। पंजाब सीएम ने कहा कि केजरीवाल पंजाब के लोगों से सिर्फ खोखले वादे कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से केजरीवाल के बिछाए जाल में न फंसने की सलाह दी।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि विभिन्न दलों के नेताओं ने मिलकर ऐसा गठबंधन तैयार कर लिया है जिससे आम लोगों के हाथ में सत्ता न आए और वे पंजाब को लूट सकें। उन्होंने कहा कि इस ग्रुप के बीच एक समान बात यह है कि वे सिर्फ अपने हितों की चिंता करते हैं और सत्ता के लिए म्यूजिकल चेयर का खेल खेलते हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ