हालात

श्रीदेवी की मौत पर फिर उठे सवाल, वरिष्ठ आईपीएस का दावा- हुई थी हत्या

श्रीदेवी की मौत की वजहों को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और केरल के डीजीपी जेल ऋषिराज सिंह ने हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा है कि श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

हिंदी फिल्मों की दिलकश अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी जिंदगी जितनी में जितनी चर्चा में रहीं, उनकी मौत भी उतनी ही चर्चा में रही। उनकी मौत 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी। उनकी मौत के बाद ही उस पर सवाल उठने लगे थे। कहा जा रहा था की उनकी मौत डूबने से नहीं हुई, बल्कि उनकी हत्या की गई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जांच एजेंसियों ने मौत की वजह हादसा करार दिया था।

Published: undefined

अब एक बार फिर श्रीदेवी की मौत की वजहों को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और केरल के डीजीपी जेल ऋषिराज सिंह ने हैरान करने वाला दावा करते हुए कहा है कि श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। ऋषिराज सिंह ने केरल के एक अखबार में एक कॉलम लिखकर दावा किया है कि "श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी।"

Published: undefined

ऋषिराज सिंह ने ये दावा फॉरेंसिक एक्सपर्ट और अपने करीबी दोस्त डॉ. उमादथन के हवाले से किया है। उन्होंने लिखा, “जब मैंने अपने दिवगंत दोस्त और फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि श्रीदेवी की मौत एक हत्या हो सकती है। उमादथन ने कई तथ्यों के हवाले से बताया- "कोई इंसान कितने भी नशे में हो वह एक फीट पानी में नहीं डूबेगा। कोई तभी डूबेगा जब उसके दोनों पैरों को कोई पकड़कर उसके सिर को पानी में डुबोएगा।”

Published: undefined

बता दें कि श्रीदेवी 24 फरवरी 2018 को एक शादी में शामिल होने दुबई गई थीं, जहां अचानक उनकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई। उस वक्त वह नशे में थीं। श्रीदेवी की मौत से परिवार समेत पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था। श्रीदेवी की मौत जिस समय हुई थी, उस समय उनकी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। श्रीदेवी इसे लेकर बहुत उत्साहित थीं, लेकिन अचानक उनकी मौत हो गई।

Published: undefined

गौरतलब है कि बॉलीवुड में श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्हें सुपरस्टार का दर्जा मिला हुआ था। श्रीदेवी ने महज चार साल की उम्र से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने तमिल फिल्म से अभिनय करियर शुरू किया था। अपने करियर में उन्होंने लगभग 300 फिल्मों में काम किया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined