हालात

#SpeakUpForDemocracy कैंपेन के तहत राहुल गांधी की अपील, आइए एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए उठाएं आवाज

राहुल गांधी द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो मे दिखाया गया है कि कैसे आज पूरा देश कोरोना जैसी जानलेवा बीरमारी से जूझ रहा है। वहीं, इस महामारी में भी बीजेपी ‘शर्मनाक’ हरकतों और साजिशों से बाज नहीं आ रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस पार्टी की ओर से आज #SpeakUpForDemocracy के तहत अभियान चलाया जा रहा है। #SpeakUpForDemocracy के तहत एक वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “आइए #SpeakUpForDemocracy में एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज उठाएं।”

Published: 26 Jul 2020, 11:41 AM IST

राहुल गांधी द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो मे दिखाया गया है कि कैसे आज पूरा देश कोरोना जैसी जानलेवा बीरमारी से जूझ रहा है। वहीं, इस महामारी में भी बीजेपी ‘शर्मनाक’ हरकतों और साजिशों से बाज नहीं आ रही है। वीडियो दिखाया गया है कि पूरा देश जहां कोरोना महामारी से जूझ रहा है, वहीं इस मुश्किल घड़ी में भी बीजेपी लोकतंत्र को गिराने उसे बर्बाद करने में जुटी हुई है। वीडियो में कहा गया है कि 2018 में राजस्थान की जनता ने अपने वोटों से कांग्रेस को राज्य में बहुमत दिया था, लेकिन कांग्रेस की चुनी हुई सरकार के खिलाफ बीजेपी षड्यंत्र रच रच रही है और सरकार को गिराने में जुटी हुई है।

Published: 26 Jul 2020, 11:41 AM IST

राहुल गांधी द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में कहा गया है कि मध्य प्रदेश में भी ठीक इसी तरह की बीजेपी ने कांग्रेस की चुनी हुई सरकार के खिलाफ साजिश रची थी और सरकार को गिरा दिया था और अब बीजेपी राजस्थान में लोकतंत्र की हत्या की कोशिश कर रही है। वीडियो में कहा गया है कि हम यह मांग करते हैं कि बीजेपी को चुनी हुई सरकार के खिलाफ इस तरह की हरकतों को रोकनी चाहिए, हमारी आप से अपील है कि लेकतंत्र के लिए आगे आइए और अपनी आवाज बुलंद कीजिए।

Published: 26 Jul 2020, 11:41 AM IST

वहीं, कांग्रेस पार्टी #SpeakUpForDemocracy के तहत ट्वीट कर कहा, “2018 के विधानसभा चुनाव में राजस्थान की जनता ने कांग्रेस पार्टी पर विश्वास जताया था। लेकिन बीजेपी सरकार जनमत का अनादर कर लोकतांत्रिक प्रक्रिया से चुनी हुई सरकार को गिराने का षड्यंत्र रच रही है। हमारे #SpeakUpForDemocracy अभियान से जुड़ कर लोकतंत्र के लिए अपनी आवाज बुलंद कीजिए।”

Published: 26 Jul 2020, 11:41 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 26 Jul 2020, 11:41 AM IST

  • मायावती की पार्टी पर बरसे पूर्व सांसद धनंजय सिंह, बोले- बीएसपी ने पत्नी का टिकट काटकर मुझे बेइज्जत करने की साज़िश की

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, कुछ लोगों को चोटें आईं, मचा हड़कंप

  • ,
  • लोकसभा चुनावः BSP ने बस्ती में आखिरी क्षणों में बदला उम्मीदवार, दयाशंकर मिश्र की जगह लवकुश पटेल ने किया नामांकन

  • ,
  • लोकसभा चुनाव 2024: तीसरे चरण में 93 सीटों पर कल मतदान, कई केंद्रीय मंत्रियों की 'अग्निपरीक्षा'

  • ,
  • दुनियाः सुनीता विलियम्स कल तीसरी बार अंतरिक्ष के लिए भरेंगी उड़ान और यूक्रेन में रूसी हवाई हमलों से बिजली गुल