हालात

राहुल गांधी ने डॉक्टरों से हिंसा पर जताई चिंता, कहा- कोरोना के साथ बीजेपी सरकार की बेरुखी से भी हिफाजत की जरूरत

हाल में कर्नाटक के चिकमंगलुरु में एक बच्चे की मौत पर भीड़ ने एक 50 वर्षीय डॉक्टर के साथ मारपीट की थी। जबकि, इसी हफ्ते असम के होजई जिले में एक कोविड देखभाल केंद्र में तैनात एक डॉक्टर पर एक कोरोना मृतक के परिवार के सदस्यों ने भीड़ के साथ बेरहमी से हमला किया।

फोटोः IANS
फोटोः IANS 

कर्नाटक में एक डॉक्टर की भीड़ द्वारा बेरहमी से पिटाई किए जाने की घटना को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि डॉक्टरों को न केवल कोरोना वायरस से सुरक्षा की जरूरत है, बल्कि बीजेपी सरकार की बेरुखी से भी सुरक्षा की जरूरत है।

Published: undefined

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा, "डॉक्टरों को कोरोना वायरस से सुरक्षा की जरूरत है और साथ ही भाजपा सरकारों की बेरुखी से भी। बचाने वालों को बचाओ।"

Published: undefined

बता दें कि कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में इस सप्ताह की शुरूआत में छह साल के बच्चे की कथित तौर पर मौत को लेकर भीड़ ने एक 50 वर्षीय डॉक्टर के साथ मारपीट की थी। जबकि, एक अन्य घटना में, मंगलवार को असम के होजई जिले में एक कोविड देखभाल केंद्र में तैनात एक डॉक्टर पर एक मृतक कोविड रोगी के परिवार के सदस्यों सहित भीड़ ने बेरहमी से हमला किया। कर्नाटक और असम दोनों हीं भाजपा शासित राज्य हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined