हालात

केरल: कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या पर राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा- न्याय म‍िलने तक चैन से नहीं बैठेंगे

केरल में अज्ञात हमलावरों ने युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की कथित रूप से हत्या कर दी। राज्य पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक हत्या की यह घटना रविवार की रात कासरगोड जिले में हुई। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हत्या को शॉक‍िंग बताया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

केरल के कासरगोड में रविवार की रात अज्ञात हमलावरों ने युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की नृशंस हत्या कर दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना रात लगभग आठ बजे हुई और मृतकों की पहचान कृपेश और सारत लाल के रूप में हुई है।

Published: 18 Feb 2019, 10:10 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए इस घटना को शॉक‍िंग बताया। हमले में मारे गए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के परिवारवालों को उन्होंने सांत्वना दी। उन्होंने आगे कहा, “जब तक कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में न्याय नहीं म‍िल जाता, वे चैन से नहीं बैठेंगे।”

Published: 18 Feb 2019, 10:10 AM IST

वहीं कांग्रेस नेता रमेश चेन्निथला ने सत्तारूढ़ सीपीएम पर निशाना साधते हुए इस दोहरे हत्याकांड के खिलाफ अपना विरोध जताया। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव निकट आने के कारण ये हत्याएं रची गई साजिश है। हालांकि सीपीएम के जिला सचिव एम वी बालाकृष्णन मास्टर ने इन हत्याओं में उनकी पार्टी की किसी भी तरह की भूमिका को पूरी तरह से खारिज किया है।

Published: 18 Feb 2019, 10:10 AM IST

केरल में पहले भी कई बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हत्या की खबरें सामने आ चुकी हैं। इससे पहले भी केरल के कन्नूर जिले में पिछले साल फरवरी में ऐसी ही घटना सामने आई थी। यह घटना उस वक्त हुई जब कार से आए चार हमलावरों ने एसपी सुहैब और पार्टी के दो अन्य सदस्यों पर देसी बम फेंके। इस हमले में सुहैब की हत्या हुई थी जिसका आरोप भी सीपीआई (एम) पर लगा था।

Published: 18 Feb 2019, 10:10 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 18 Feb 2019, 10:10 AM IST