हालात

गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में हुआ ज़बरदस्त विकास, जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा "मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त। राहुल गांधी ने इसके साथ ही एक अखबार की कटिंग भी शेयर की है।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images 

देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के बीच लगातार रसोई गैस, डीजल और पेट्रोल के दामों में भी बढ़ोतरी हो रही है। अब विपक्ष भी मोदी सरकार को लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर घेरने में लगी है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में बैठी मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार को टैक्स वसूलने में मस्त बताया है।

Published: undefined

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा "मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में ज़बरदस्त विकास कर दिखाया है! जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त। राहुल गांधी ने इसके साथ ही एक अखबार की कटिंग भी शेयर की है। जिसमें देश में लगातार बढ़ रहे गैस, डीजल और पेट्रोल के दामों का जिक्र किया गया है। सबसे पहले गैस के दाम पिछले 6 महीने में 93.5 रुपये बढ़ चुके हैं। वहीं डीजल के दाम 83.64 रुपये पहुंच गए हैं। इसके अलावा पेट्रोल के दामों में भी इजाफा हुआ है जिसका जिक्र भी उस कटिंग में किया गया है। जिसके मुताबिक पेट्रोल 91.63 रुपये पर पहुंच गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined