हालात

दिल्ली में बारिश ने सड़कों को किया खोखला, आईआईटी फ्लाईओवर के नीचे सड़क धंसने से बनी खाई

सोशल मीडिया पर आईआईटी फ्लाईओवर के नीचे बने गड्ढे की तस्वीरें खूब चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बीच दिल्ली सरकार की इस पर आलोचना भी की जा रही है। दरअसल सुबह अचानक धंसी सड़क से एक बार फिर दिल्ली सरकार के किये गए वादों पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

दिल्ली में बारिश के कारण सड़क धंसने की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं। शनिवार सुबह आईआईटी फ्लाईओवर के नीचे की सड़क अचानक धंस गई। देखते ही देखते बीच सड़क पर एक बड़ी खाई नजर आने लगी। हालांकि इस दौरान किसी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। वहीं ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने सतर्कता दिखाते हुए ट्रैफिक को तुरंत रोक दिया और गड्ढे की ओर गाड़ियों को जाने से रोका।

Published: undefined

आईआईटी फ्लाईओवर के नीचे सड़क धंसने के कारण करीब 10 फीट का गड्डा बन गया है। वहीं सड़क के नीचे नाला होने के कारण उसमें लगातार पानी बह रहा है। फिलहाल आईआईटी फ्लाईओवर के नीचे गड्ढे के चारों ओर बैरिकेड लगाकर ट्रैफिक को डाइवर्ट कर दिया गया है।
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आईआईटी रेड लाइट के पास रोड धंसने से अधचीनी से आईआईटी जाने वाले ट्रैफिक को अधचीनी से कटोरिया सराय की तरफ डायवर्ट कर दिया गया है।

Published: undefined

इस बीच सोशल मीडिया पर आईआईटी फ्लाईओवर के नीचे बने गड्ढे की तस्वीरें खूब चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इतना ही नहीं दिल्ली सरकार की इसपर आलोचना भी की जा रही है। दरअसल सुबह अचानक धंसी सड़क से एक बार फिर दिल्ली सरकार के किये गए वादों पर सवाल खड़े होने लगे हैं। एक तरफ दिल्ली सरकार द्वारा जनता को सपने दिखाए गए तो वहीं कुछ दिनों की बारिश ने सरकार की बातों पर पानी फेरने का काम शुरू कर दिया है।

Published: undefined

बता दें कि राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिसके कारण लोगों को भीषण गर्मी से राहत तो मिली है, लेकिन जगह-जगह पानी भर जाने के कारण समस्या भी खड़ी हो गई है। कई इलाकों में सड़कें धंसने और जलजमाव के कारण आम लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined